केजरीवाल का आरोप मनोज तिवारी ने अपनी ईमानदारी बेच दी है

केजरीवाल का आरोप मनोज तिवारी ने अपनी ईमानदारी बेच दी है
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के शालीमार बाग स्थित मैक्स हॉस्पिटल का लाइसेंस रद्द किए जाने के दिल्ली सरकार के फैसले का विरोध करने वाले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जमकर निशाना साधा है. मुंडका इलाके में एक सभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि उन्हें दुख है कि मनोज तिवारी और भाजपा अस्पताल का समर्थन कर रहे हैं.

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि भाजपा मैक्स अस्पताल के साथ है. उन्होंने कहा, अगर हम बेईमान होते तो अस्पताल के साथ समझौता कर लेते और चुप हो जाते. लेकिन हम यहां राजनीति में गलत काम करने या धन कमाने नहीं आए हैं. हम लोगों की सेवा करने और उनके साथ ईमानदारी से काम करने के लिए राजनीति में आए हैं. मुझे दुख है कि मनोज तिवारी ने अपनी ईमानदारी बेच दी है.

बता दें कि केजरीवाल सरकार द्वारा मैक्स अस्पताल का लाइसेंस रद्द किए जाने का प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने विरोध किया है. तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ने वहां काम करने वाले लोगों और भर्ती रोगियों की दशा पर विचार नहीं किया. केजरीवाल सरकार के इस फैसले पर दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन ने धमकी दी है कि अगर यह आदेश वापस नहीं लिया गया तो पूरी दिल्ली की मेडिकल व्यवस्था ठप कर दी जाएगी.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.