भोपाल की रहनी वाली पूर्व पाकिस्तानी कप्तान की गर्लफ्रेंड सेक्स रैकेट में पकड़ी गई

भोपाल की रहनी वाली पूर्व पाकिस्तानी कप्तान की गर्लफ्रेंड सेक्स रैकेट में पकड़ी गई
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पुणे. विज्ञापन दुनिया की एक बहुचर्चित मॉडल को पुणे के 5 स्टार होटल में चल रहे जिस्मफरोशी के रैकेट से पुलिस ने पकड़ा है. मॉडल को पुलिस ने महिला सुधार गृह भेजा, लेकिन वह से वहां फरार हो गई है. अब पुणे पुलिस मॉडल के फोन को ट्रैक करके उसका लोकेशन पता करने में लगी हुई है. मॉडल पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान की गर्लफ्रेंड भी रह चुकी है.

जानकारी के मुताबिक, भोपाल शहर की रहनी वाली ये मॉडल मुंबई में मॉडलिंग का काम करती है. 24 अक्टूबर को पुणे क्राइम ब्रांच के पास खुफिया जानकारी मिली कि कृष्णा नामक एजेंट कुछ लड़कियों से जिस्मफरोशी का धंधा करवाता है. इसके बाद पुलिस ने शहर के 5 स्टार होटल के रूम नंबर 309 में नकली ग्राहक के जरिए कृष्णा के एक साथी को गिरफ्तार कर लिया.

50 हजार रुपये में तय हुआ देह का सौदा

पुलिस ने कृष्णा के सहयोगी विपुल दहाल को 16 हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया. यहां एक रात के लिए जिस्मफरोशी का सौदा 50 हजार रुपये तय हुआ था. इसके बाद पुलिस ने छापा मारकर मॉडल को अपनी गिरफ्त में ले लिया. एक लड़की से देहव्यापार करवाने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 3, 4 और 5 के तहत केस दर्ज किया है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर की थी एक्स गर्लफ्रेंड

पुलिस ने पीड़ित मॉडल को पुणे में मोहमद वाड़ी के महिला सुधार गृह में रवाना किया गया था, लेकिन वह वहां के कर्मचारियों से झगड़ा करके भाग गई. पुलिस ने इस बहुचर्चित मॉडल के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है. उसे ढूंढने के लिए मॉडल का फोन ट्रैक किया जा रहा है. ये मॉडल कभी पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान की गर्लफ्रेंड रह चुकी है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.