‘हनीट्रैप’ पर घिरे वरुण गांधी को BJP ने अकेला छोड़ा

‘हनीट्रैप’ पर घिरे वरुण गांधी को BJP ने अकेला छोड़ा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद वरुण गांधी पर आर्म्स डीलर के हनी ट्रैप में फंसने का आरोप लगाया है, अमेरिकी व्हिसल ब्लोअर एडमंड्स एलन ने जिसके बाद वरुण गांधी पार्टी में अलग-थलग पड़ते नजर आ रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक आला कमान ने प्रवक्ताओं से वरुण का बचाव नहीं करने को कहा है. वहीं पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेता जांच के पक्ष में हैं.  इस बीच केंद्रीय  मंत्री उमा भारती जब जल संसाधन मंत्रालय के मामलों पर संवाददाता सम्मेलन के लिए आईं तो मीडिया ने उनके सामने वरुण गांधी के हनी ट्रैप मामले से जुड़ा सवाल रखा तो उभा भारती बौखला गईं और कहा कि ये हनी नहीं पानी का मामला है जिसमें अच्छे-अच्छे डूब जाते हैं.

वरुण गांधी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से सांसद वरुण गांधी ने ‘आज तक’ से बातचीत में कहा कि उन्होंने कोई संवेदनशील जानकारी लीक नहीं की. वरुण की मानें तो वे 2004 के बाद से अभिषेक वर्मा से नहीं मिले हैं. जबकि ‘आज तक’ की टीम मामले की पड़ताल को लेकर हनी ट्रैप में फंसने का आरोप लगाने वाले एडमन एलन के न्यूयॉर्क स्थित घर पर पहुंचा. लेकिन एलन ने इस मामले पर चुप्पी नहीं तोड़ी.इस बीच वरुण गांधी के खिलाफ प्रशांत भूषण ने मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने सवाल उठाया है कि सब कुछ जानते हुए भी केंद्र सरकार ने क्यों नहीं कार्रवाई की? प्रशांत भूषण पर पलटवार करते हुए वरुण गांधी ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी है.

अमेरिकी वकील सी एडमंड्स एलन ने बताया कि उनके बिजनेस पार्टनर और विवादित हथियार डीलर अभिषेक वर्मा ने वरुण गांधी को ब्लैकमेल किया था और डिफेंस सिक्रेट हासिल कर लिए थे. एडमंड्स एलन ने इस संबंध में प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिखकर यह आरोप लगाए हैं. हालांकि वरुण गांधी ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि अगर आरोपों में 1 फीसदी भी सच्चाई निकली तो वह राजनीति छोड़ देंगे. लेकिन वरुण ने कबूला, ‘मैं अभ‍िषेक वर्मा को जानता हूं. उनके पैरेंट्स कांग्रेस से राज्यसभा सांसद थे. मैंने जब यंग था, अभ‍िषेक की शादी में भी शामिल हुआ था. लेकिन जब से मैं सार्वजनिक जीवन में आया हूं, अभ‍िषेक वर्मा के साथ मेरी कोई बातचीत नहीं हुई है’.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.