जनशिकायतों की जगह तेजस्वी को मिल रहे हैं शादी के प्रस्ताव

जनशिकायतों की जगह तेजस्वी को मिल रहे हैं शादी के प्रस्ताव
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटना। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव के लिए शादी के हजारों प्रपोजल आए हैं। ये सारे प्रपोजल तेजस्वी के उस मोबाइल पर व्हाट्स एप में आए हैं जो सडक़ से संबंधित जनशिकायतों के लिए सार्वजनिक किया गया था। ये नंबर सडक़ (पथ) निर्माण विभाग का है।

तस्वीरों के साथ ही शादी के लिए प्रपोज करने वाली लड़कियों ने फिगर, कलर, हाईट की डिटेल्स भी भेजी हैं। दरअसल, तेजस्वी बिहार के सडक़ निर्माण मंत्री भी हैं, उन्होंने सडक़ की समस्या को लेकर एक व्हाट्स एप नंबर जारी किया था जिस पर कोई भी आदमी अपने इलाके में सडक़ की समस्या को लेकर तस्वीर भेज सकता है। और फिर उस नंबर पर विभाग कार्रवाई करता।

इस नंबर पर तकऱीबन 47 हज़ार मैसेज आए हैं, जिसमें सडक़ की समस्याओं को लेकर कम, शादी के प्रपोसल के अधिक मैसेज हैं। कुल 44 हज़ार मैसेज तो सिर्फ शादी को लेकर आए हैं। 0943000xxxx नंबर पर आने वाले मैसेज से मंत्री से लेकर विभाग के अधिकारियों के साथ ही क्लर्क भी परेशान हैं।

तेजस्वी यादव ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर वे शादीशुदा होते तो फंस जाते। तेजस्वी और उनके बड़े भाई तेज प्रताप दोनों नीतीश कुमार कैबिनेट में शामिल हैं। 26 साल के तेजस्वी यादव लालू और राबड़ी के सबसे छोटे बेटे हैं। वैसे लालू यादव भी मानते है कि तेजस्वी की उम्र अब शादी करने की हो चली है और जल्द ही उनकी शादी कर दी जाएगी। इसमें जाति कोई बाधा नहीं बनेगी।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.