GoAir : मात्र 599 रुपये में हवाई सफर

GoAir : मात्र 599 रुपये में हवाई सफर
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली. बजट एयरलाइन गो एयर ने अपने मानसून ऑफर की घोषणा की है. इसके तहत टिकट की शुरुआती कीमत 599 रुपए रखी गई है. वर्तमान में गोएयर 23 गंत्‍वयों के लिए उड़ान संचालित करती है. गोएयर के इस ऑफर के तहत टिकटों को 15 मई तक बुक किया जा सकता है.

इन टिकटों पर 1 जुलाई से 30 सितंबर के दौरान यात्रा की जा सकेगी. इस ऑफर के तहत टिकट रद्द करवाने पर राशि वापस नहीं की जाएगी. गोएयर का यह ऑफर सभी सिलेक्टिव फेयर टाइप और लिमिटेड सीट पर उपलब्‍ध होगा. ग्रुप डिस्‍काउंट इस ऑफर के तहत प्रभावी नहीं होगा और इसे अन्‍य किसी प्रमोशनल ऑफर के साथ जोड़ा नहीं जा सकेगा.

पिछले महीने, गोएयर ने कहा था कि इस बार गर्मियों में वह 20 प्रतिशत अधिक उड़ानों को संचालित करेगी. वाडिया ग्रुप की यह एयरलाइन के बेड़े में 24 एयरबस जहाज हैं, जिसमें से 19 A320 और 5 A320Neo हैं.

हालांकि, गोएयर ने उन रूट का खुलासा नहीं किया है, जहां 599 रुपए का ऑफर लागू होगा. गोएयर का यह प्रमोशनल ऑफर स्‍पाइसजेट और इंडिगो की सेल के बाद आया है, जिसमें इन कंपनियों ने क्रमश: 849 और 899 रुपए में टिकट देने की घोषणा की थी.

पिछले कुछ सालों में भारत के एविएशन सेक्‍टर में वृद्धि देखने को मिली है और एयरलाइंस द्वारा टिकट पर डिस्‍काउंट देने की प्रमुख वजह घरेलू हवाई यात्रा में मजबूत वृद्धि है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.