पूरी कांग्रेस भूपेश के साथ दबा नहीं सकते आवाज : हरिप्रसाद

पूरी कांग्रेस भूपेश के साथ दबा नहीं सकते आवाज : हरिप्रसाद
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail
रायपुर: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के खिलाफ ईओडब्लु में केस दर्ज होने के बाद प्रदेश कांग्रेस के तीन बड़े नेताओं टीएस सिंहदेव, डॉ.चरणदास महंत व मोहम्मद अकबर द्वारा उन्हें खुलकर सर्मथन देने के बाद कुछ अन्य नेताओं ने अपने समर्थन के बयान जारी कर साथ देने का भरोसा दिलाया है। इसी बीच कांग्रेस महासचिव व प्रदेश प्रभारी बीके हरिप्रसाद भी भूपेश के सर्मथन में आ गए है। शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट कर भूपेश का सर्मथन किया है, साथ ही प्रदेश भाजपा सरकार की खिंचाई भी की है। दूसरी ओर भूपेश बघेल इस केस के बाद आक्रामक हो गए है। शुक्रवार की सुबह वे अपने परिवार सहित ईओडब्लु के दफ्तर पंहुचे, वहां एसपी अरविंद कुजूर से मिलकर उन्होंने अपना बयान दर्ज करवाने की बात कही। अरविंद कुजूर के अनुसार उनसे कहा गया है कि जब आवश्यकता होगी, बयान लिया जाएगा। अगर आप चाहें तो लिखित में अपना बयान दे सकते हैं। सूत्रों के अनुसार भूपेश बघेल ने एसपी ईओडब्लु से कहा है कि वे लिखित में बयान भिजवा देंगे, लेकिन अब ईओडब्लु के ऑफिस में नहीं आएंगे। उल्लेखनीय है कि भूपेश बघेल के खिलाफ हाल ही में ईओडब्लु ने मानसरोवर कॉलोनी जमीन मामले में अपराध दर्ज किया है। मामले की पहली शिकायत भूपेश के राजनीतिक विरोधी विजय बघेल ने शिकायत की थी। ईओडब्लु के अनुसार शिकायत पर जांच करने के बाद मामले में शासन प्रार्थी है।
बीके हरिप्रसाद ने अलग-अलग ट्वीट में कहा- रमन सिंह भ्रष्टाचार के दलदल में हैं भूपेश बघेल ने आईना दिखाया तो मामले में फंसा रहे हैं। कांग्रेस अपने प्रदेश अध्यक्ष के साथ है।
एक अन्य ट्वीट- रमन सिंह दमन पर उतर आए हैं। भूपेश बघेल पर मामला दर्ज करके आवाज को दबाया नहीं जा सकता।
तीसरा ट्वीट- सतही आरोप पर एफआईआर हो सकती है, नान डायरी, पनामा पेपर, नार्को टेस्ट के आधार पर क्यों नहीं, नान डायरी की सी.एम. मैडम पर एसीबी क्यों मेहरबान।
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.