‘आप’ में गहराया संकट, अमानतुल्ला का पीएसी से इस्तीफा

‘आप’ में गहराया संकट, अमानतुल्ला का पीएसी से इस्तीफा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्‍ली : आम आदमी पार्टी में विश्वास का संकट गहराता ही जा रहा है. इस बीच सोमवार देर रात ओखला से पार्टी के विधायक अमानतुल्‍लाह खान ने पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति यानी पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी (पीएसी) से इस्‍तीफा दे दिया है.

गौरतलब है कि अमानतुल्‍लाह खान ने पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्‍वास पर गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद आज पार्टी की पीएसी की बैठक बुलाई गई थी.

पीएसी ने अमानतुल्लाह खान से आरोपों को लेकर गहरी नाराजगी जताई जिसके बाद उन्‍होंने इस्‍तीफा दे दिया. पीएसी की बैठक के बाद मनीष सिसोदिया ने बताया कि अमानतुल्ला का इस्तीफा मंजूर कर लिया गया.

उन्‍होंने यह भी बताया कि कुमार विश्वास से अरविंद केजरीवाल नाराज हैं और उनकी बयानबाजी से पार्टी का नुकसान हो रहा है. केजरीवाल ने पार्टी नेताओं को बयानबाजी से बचने को कहा है.

 गौरतलब है कि रविवार को अमानतुल्लाह खान ने पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए आरोप लगाया था कि वो पार्टी तोड़ना और हड़पना चाहते हैं.
अमानतुल्लाह खान ने मीडिया को बयान जारी कर कहा था कि कुमार विशवास आम आदमी पार्टी को हड़पना चाहते हैं और तोड़ना चाहते हैं.
वो अपने घर विधायकों को बुलाकर बुलाकर ये कह रहे हैं कि मुझे पार्टी का संयोजक बनवाओ नहीं तो भाजपा में चलो, भाजपा हर एक को 30 करोड़ देने के लिए तैयार है, ऐसा ही योगेंद्र यादव चाहते थे. मुझे लगता है ये सब भाजपा के इशारे पर हो रहा है
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.