वह देखो गुरुग्राम का हैवान जा रहा है… उस दिन 4 मर्डर के फौरन बाद का आया वीडियो

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

गुरुग्राम
सुबह-सुबह का वक्त। गुरुग्राम का राजेंद्र नगर इलाका। गली की सुनसान सड़क। एक 65 साल का शख्स हाथ में धारदार हथियार लिए इत्मिनान से जा रहा है। उसे देख किसी को अंदाजा तक नहीं हो पाएगा कि इस शख्स ने बीती रात बहू समेत 4 लोगों को मौत के घाट उतार चुका है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा यह शख्स गुरुग्राम का हैवान राव राय साहब है। वीडियो तब का है जब वह रात में दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम देकर सुबह राजेंद्र नगर पुलिस स्टेशन सरेंडर करने जा रहा है।

पुलिस स्टेशन पहुंच उसने जो कुछ बताया, उसे सुन पुलिस वाले भी दंग रह गए। सोमवार रात को उसने अपने मकान में बहू समेत 4 लोगों की धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार करके मुख्य दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था। अवैध रिश्ते के शक में रिटायर्ड फौजी शैतान बन चुका था। एक दिन पहले ही उसकी बहू सुनीता यादव (32) मायके से घर आई थी। वह पिछले 6 महीने से मायके रह रही थी। रात को सभी लोग खाना खाकर अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। देर रात करीब ढाई बजे इस हैवान ने सबसे पहले पहली मंजिल पर अपनी बहू की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

बहू की हत्या के बाद यह हैवान दूसरी मंजिल पर पहुंचा। वहां अपने किराएदार कृष्णा तिवारी (40), उनकी पत्नी अनामिका तिवारी (34) और बेटी सुरभि तिवारी (7) को भी मौत के घाट उतार दिया। किराएदार की 3 साल की मासूम बच्ची विधि तिवारी पर भी उसने हमला किया। चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 साल की बच्ची विधि तिवारी अभी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।

कृष्ण तिवारी ढाई साल पहले ही राव राय साहब के यहां किराए पर रहने आए थे। उस समय उन्हें क्या पता कि एक दिन यह हैवान बन जाएगा और उन्हें परिवार समेत खत्म कर देगा। गुरुग्राम के इस ‘कसाई’ पर किस कदर खून सवार था, इसकी दास्तां मृतकों के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चलती है। ऐसी हैवानियत की सिर्फ सुनकर रूह कांप जाए। इस हैवान ने सबसे ज्यादा वार किराएदार की पत्नी अनामिका तिवारी पर किए थे। उस पर धारदार हथियार से 22 बार वार हुआ था। अपनी बहू सुनीता पर उसने 17 वार किए थे। 9 साल की मासूम सुरभि तिवारी पर उसने ताबड़तोड़ 16 वार किए थे। कृष्णा तिवारी पर उसने 7 वार किए थे।

वारदात के वक्त सुनीता का पति घर पर नहीं था। वह एक धार्मिक स्थल पर गया था।

फोटो और समाचार साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.