राहुल गांधी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, पर कौन सी कंपनी की? दो दिन नहीं आए संसद

राहुल गांधी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, पर कौन सी कंपनी की? दो दिन नहीं आए संसद
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली खुराक ले ली है। बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित होने के तीन महीने बाद उन्होंने वैक्सीन की पहली डोज ली है। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि राहुल गांधी ने कौन सी वैक्सीन लगवाई है। राहुल गांधी पिछले दो दिनों से संसद के मानसून सत्र से नदारद चल रहे हैं। जिसके बाद बीजेपी ने उनकी अनुपस्थिति को लेकर सवाल भी उठाए थे।

वैक्सीन पर शह-मात खेल रहीं बीजेपी-कांग्रेस
कांग्रेस के कई नेता कोरोना वायरस वैक्सीन को लेकर सवाल उठा चुके हैं। जिसके बाद बीजेपी ने भी पलटवार करते हुए कांग्रेस पर कई सवाल दागे थे। सवाल उठाने वाले नेताओं में शशि थरूर और जयराम रमेश तक शामिल हैं। जिसके बाद बीजेपी ने सवाल पूछा था कि क्या सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने कोरोना वायरस वैक्सीन को लगवाया है।

अप्रैल में कोरोना पॉजिटिव हुए थे राहुल, बंगाल में रैली भी रद्द की
राहुल गांधी ने 20 अप्रैल को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि हल्के लक्षण आने के बाद मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वे टेस्ट करवा लें और सुरक्षित रहें। यही कारण था कि उन्होंने 18 अप्रैल को पश्चिम बंगाल में चुनावी रैलियों को भी रद्द कर दिया था।

सोनिया गांधी को लग चुकी है दोनों डोज
कांग्रेस के अनुसार, सोनिया गांधी को कोरोना वायरस वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी है। जून में कांग्रेस के एक प्रवक्ता ने बताया था कि सोनिया गांधी ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले ली है। उस समय राहुल गांधी को कोरोना संक्रमण से उबरे तीन महीनें पूरे नहीं हुए थे।

फोटो और समाचार साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.