JK: पुलवामा के त्राल बस स्टैंड पर आतंकवादियों ने किया ग्रेनेड से हमला, 7 लोग घायल

JK: पुलवामा के त्राल बस स्टैंड पर आतंकवादियों ने किया ग्रेनेड से हमला, 7 लोग घायल
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

गोविंद चौहान, श्रीनगर
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल बस स्टैंड पर रविवार शाम को आतंकियों ने लोगों को निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला किया। इस हमले की चपेट में आने से 7 लोग घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया। यहां पर एक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे श्रीनगर अस्पताल में रेफर किया गया है। हमले के बाद जवानों ने मौके पर पहुंच कर सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन हमला करने वाले आतंकियों का कोई सुराग नहीं लगा है।

जानकारी के अनुसार शाम को अचानक से आतंकियों ने बस स्टैंड में भीड़ वाली जगह पर हमला किया। धमाके की चपेट में मौके पर मौजूद 7 लोग आ गए। अफरा-तफरी का माहौल हो गया। पुलिस के जवानों ने मौके पर पहुंच कर घायलों को उठाकर इलाज के अस्पताल में पहुंचाया। उनकी पहचान मोहम्मद अहमदू, हसीना, जमालूदीन, इलयास अहमद खलीफा, बशीर अहमद तथा फारूक रेशी के रूप में हुई है।

मौके पर सर्च के दौरान ग्रेनेड की पिन बरामद हुई है, जिससे साफ हो गया कि ग्रेनेड हमला किया गया है। बताया गया कि आतंकी किसी वाहन पर सवार होकर आए थे। हमला करने के बाद मौके से भाग गए। पुलिस की तरफ से अतिरिक्त जवानों को मौके पर बुलाकर इलाके को खंगाला जा रहा है। इसके अलावा नाको को अलर्ट कर दिया गया है ताकि हमला करने वाले आतंकियों को पकड़ा जा सके।

साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.