मोदी सरकार के 7 साल पूरेः रक्तदान, कोविड किट वितरण, वैक्सीन पर जागरूकता… आज बीजेपी का 'सेवा दिवस'

मोदी सरकार के 7 साल पूरेः रक्तदान, कोविड किट वितरण, वैक्सीन पर जागरूकता… आज बीजेपी का 'सेवा दिवस'
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली
केंद्र में के आज दो साल पूरे हो गए हैं। वहीं, अगर 2014 से जोड़ें तो केंद्र में मोदी सरकार ने 7 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर बीजेपी ने आज के दिन को सेवा दिवस के तौर पर मनाने का निर्णय किया है। बीजेपी चीफ जेपी नड्डा ने कहा- मोदी जी के नेतृत्व में हम आज के दिन को सेवा दिवस के रूप में मनाएंगे। हमारे करोड़ों कार्यकर्ता आज 1 लाख गांवों में सेवा कार्य करेंगे। जानकारी के मुताबिक, इस सेवा दिवस अभियान में बीजेपी के सांसद, विधायक, मंत्री और कार्यकर्ता शामिल होंगे।

जेपी नड्डा ने पीएम मोदी को दी बधाई
बीजेपी चीफ जेपी नड्डा ने पूरे होने पर ट्वीट किया- ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने पर मोदी जी को हार्दिक बधाई और समस्त NDA परिवार को शुभकामनाएं। मोदी जी के नेतृत्व में हम आज के दिन को सेवा दिवस के रूप में मनाएंगे। हमारे करोड़ों कार्यकर्ता आज 1 लाख गाँवों में सेवा कार्य करेंगे।’

कोविड राहत सामग्री वितरण की शुरूआत करेंगे बीजेपी अध्यक्ष
बीजेपी की ओर से शनिवार 29 मई को किए गए एक ट्वीट में बताया गया कि बीजेपी चीफ जेपी नड्डा 30 मई रविवार को सेवा ही संगठन 2 अभियान के तहत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दोपहर एक बजे दिल्ली के लिए कोविड राहत सामग्री के वितरण की शुरुआत करेंगे। इसके अलावा शाम को 4.30 बजे जेपी नड्डा मोदी सरकार 2.0 के दो साल पूरे होने पर हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर विधानसभा में त्रिदेव सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे।

कोरोना के नाते बीजेपी नहीं मनाएगी कोई समारोह
देश इस समय कोरोना महामारी की दूसरी लहर के प्रकोप से जूझ रहा है। ऐसे में बीजेपी ने मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर किसी तरह का कोई समारोह नहीं मनाने का फैसला किया बल्कि आज के दिन को सेवा दिवस के तौर पर पूरे देश में मनाएगी। एक लाख गांव तक पहुंचने के लिए केंद्रीय नेताओं से ले कर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की अलग-अलग जिम्मेदारी तय की गई है।

रक्तदान करेंगे, टीकाकरण के प्रति लोगों को जागरूक करेंगे
जानकारी के मुताबिक, बीजेपी कार्यकर्ता इस अवसर पर गरीबों और जरूरतमंदों के बीच खाद्य सामग्री और सैनिटाइजर, मास्क और ऑक्सीमीटर के साथ-साथ कोरोना से निपटने में काम आने वाली वस्तुएं वितरित करेंगे और टीकाकरण अभियान के प्रति लोगों को जागरूक करेंगे। वहीं, देश भर में बीजेपी कार्यकर्ता कई रक्तदान शिविर भी लगाएंगे जिसमें भारतीय जनता पार्टी के सभी मोर्चाओं के लगभग 50,000 कार्यकर्ता रक्तदान करेंगे।

साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.