मोदी का तूफानी चुनाव प्रचार- 36 घंटे में 5000 किमी का सफर, 4 राज्यों में जनसभाएं

मोदी का तूफानी चुनाव प्रचार- 36 घंटे में 5000 किमी का सफर, 4 राज्यों में जनसभाएं
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली
पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव के प्रचार में बीजेपी में पूरी ताक झोंक दी है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर गृहमंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा समेत बीजेपी के सभी बड़े नेता तूफानी रैलियां कर रहे हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार और शुक्रवार के बीच चार चुनावी राज्यों में 36 घंटे के भीतर पांच हजार किलोमीटर से अधिक की दूरी का सफर करेंगे।

बीजेपी मीडिया विभाग के प्रमुख अनिल बलूनी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि दिल्ली से असम, असम से पश्चिम बंगाल, पश्चिम बंगाल से तमिलनाडु और तमिलनाडु से केरल। प्रधानमंत्री मोदी करेंगे 36 घंटे में 5,000 किमी से अधिक का सफर और चार राज्यों में चुनाव प्रचार। यही है परिश्रम की पराकाष्ठा। नमन!


पीएम ने असम और बंगाल में की चुनावी रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार सुबह दिल्ली से सीधे असम के कोकराझार पहुंचे और वहां लगभग साढ़े 11 बजे उन्होंने दिन की पहली चुनावी रैली को संबोधित किया। इसके बाद वह पश्चिम बंगाल के जयनगर पहुंचे। वहां पौने तीन बजे के करीब उन्होंने एक जनसभा और फिर तकरीबन साढ़े चार बजे राज्य के उलुबेरिया में चुनावी रैली को संबोधित किया।

मदुरै में जनसभा को करेंगे संबोधित
निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक, प्रधानमंत्री पश्चिम बंगाल से गुरुवार को ही तमिलनाडु के मदुरै पहुंचेंगे और वहां स्थित मीनाक्षी मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। अगले दिन प्रधानमंत्री मदुरै में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसमें तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम सहित अन्य नेता मौजूद रहेंगे।

केरल में दो सभा करेंगे पीएम मोदी
तमिलनाडु में छह अप्रैल को मतदान होना है। राज्य में बीजेपी और अन्नाद्रमुक के गठबंधन का मुकाबला द्रमुक और कांग्रेस के गठबंधन से है। रैली को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री केरल के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां वह दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इससे पहले 30 मार्च को प्रधानमंत्री ने केरल के पालक्काड और तमिलनाडु के धारापुरम में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया था।

साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.