अचानक बिगड़ी NCP चीफ शरद पवार की तबीयत, मुंबई के अस्पताल में भर्ती

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

मुंबई
एनसीपी के मुखिया और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार की तबीयत सोमवार सुबह बिगड़ गई। पवार को पेट में हुई कुछ समस्या के बाद मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में भर्ती पवार की हालत स्थिर है और चिकित्सक उनकी जांच कर रहे हैं। पवार के साथ उनके परिवार के सदस्य भी मौजूद हैं।

एनसीपी प्रवक्ता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक के मुताबिक, शरद पवार को शनिवार शाम उनके पेट में दर्द महसूस हुआ था। इसके बाद पवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती किया गया। जांच के बाद पता चला है कि शरद पवार के गॉल ब्लैडर में कुछ दिक्कत है। पवार को कुछ वक्त में अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा और इसके बाद वह 31 तारीख को फिर यहां पर भर्ती होंगे।

अस्पताल में कराई जाएगी सर्जरी
शरद पवार को 31 मार्च को अस्पताल में भर्ती करने के बाद उनके कुछ और टेस्ट किए जाएंगे। नवाब मलिक के मुताबिक, अस्पताल में पवार की सर्जरी भी होगी। इस कारण से शरद पवार ने अपने कुछ सार्वजनिक कार्यक्रमों को अलगे कुछ वक्त के लिए रद्द कर दिया है।

हर्षवर्धन ने लिया हालचाल
केंद्र सरकार के मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने भी शरद पवार को फोन कर उनके स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली है। हर्षवर्धन से हुई बातचीत की जानकारी देते हुए पवार ने अपने ट्वीट में लिखा, डॉ. हर्षवर्धन ने मुझे फोन करके मेरे स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है। मेरे स्वास्थ्य के प्रति उनकी इस चिंता के लिए मैं उनका धन्यवाद देता हूं।’

साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.