बीजेपी वर्कर की मां की मौत कैसे? शाह पर ममता का पलटवार- यूपी का क्या हाल है?

बीजेपी वर्कर की मां की मौत कैसे? शाह पर ममता का पलटवार- यूपी का क्या हाल है?
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

कोलकाता
पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में बीजेपी कार्यकर्ता की मां के निधन के मामले पर राजनीति तेज हो गई है। गृहमंत्री () ने जहां तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की पिटाई को वृद्ध महिला के निधन की वजह बताते हुए सीएम () पर निशाना साधा। वहीं अब ममता ने पलटवार किया है।

नंदीग्राम में चुनावी सभा के दौरान सीएम ममता ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि बहन की मौत कैसे हुई। हम महिलाओं के खिलाफ हिंसा का समर्थन नहीं करते हैं। अमित शाह कहते हैं बंगाल का क्या हाल है। हम पूछते हैं कि यूपी का क्या हाल है? हाथरस में क्या स्थिति है?’

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता की वृद्ध मां का निधन हो गया है। मृतक शोवा मजूमदार 85 साल की थीं। एक महीने पहले यह मामला प्रकाश में आया था, जब बीजेपी ने तृणमूल कार्यकर्ताओं पर घर में घुसकर पिटाई का आरोप लगाया था।

गृहमंत्री
ने भी मृतक को श्रद्धांजलि दी है। शाह ने कहा कि परिवार का दर्द और घाव लंबे समय तक ममता दीदी को परेशान करता रहेगा। उन्होंने कहा कि बंगाल हिंसामुक्त और महिलाओं के लिए सुरक्षित समाज के लिए संघर्ष करेगा।

TMC सांसद ने किया खंडन
वहीं तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत रॉय ने पिटाई की वजह से हुई मौत का खंडन किया है। उन्होंने कहा, ‘एक महीने को बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार के घर के सामने ही उनका तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता से झगड़ा हुई थी। इस दौरान गोपाल गिर गए और उनकी मां को लगा कि बेटे पर हमला हुआ है। इसके बाद वह गिर पड़ीं। उन्हें पहले से भी कई बीमारी थी। उनकी मौत से हम सबको दुख है लेकिन इसका उस झगड़े से कुछ लेना देना नहीं है।’

साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.