West Bengal Election 2021: झाड़ग्राम में सुवेंदु की रैली, TMC को सत्ता से बेदखल करने की अपील

West Bengal Election 2021: झाड़ग्राम में सुवेंदु की रैली, TMC को सत्ता से बेदखल करने की अपील
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

झाड़ग्राम (प. बंगाल)
पश्चिम बंगाल में चुनावी घमासान तेज हो गया है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुवेंदु अधिकारी () ने मंगलवार को झाड़ग्राम जिले में एक पदयात्रा का नेतृत्व करते हुए बंगाल में तृणमूल कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने की लोगों से अपील की। अधिकारी ने ललाट पर भगवा रंग का ‘तिलक’ लगा रखा था और उन्होंने ‘हरे कृष्णा हरे हरे, बीजेपी घरे घरे’ का नारा लगाया।

इस दौरान मौजूद उनके कुछ समर्थकों ने ‘टीएमसी सरकार आर नेई दरकार (तृणमूल कांग्रेस सरकार की अब और जरूरत नहीं’) जैसे नारे भी लगाए। अधिकारी के समर्थकों के हाथ में कमल के बड़े कटआउट और भगवा रंग के गुब्बारे भी थे।

टीएमसी छोड़ बीजेपी में आए हैं सुवेंदु
दरअसल सुवेंदु अधिकारी पिछले साल दिसंबर में तृणमूल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम में उनका मुकाबला तृणमूल कांग्रेस प्रमुख तथा राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से है।

झाड़ग्राम में सुवेंदु तो ममता थीं नंदीग्राम
राज्य के पूर्व कैबिनेट मंत्री ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि वह पश्चिम मेदिनीपुर और जंगलमहल में बीजेपी के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेंगे। संयोग से अधिकारी जब झाड़ग्राम में बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार कर रहे थे, उसी दौरान ममता बनर्जी ने मंगलवार को दिन में नंदीग्राम में एक जनसभा की।

साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.