पूर्व सैनिक रामकिशन का अंतिम संस्कार आज

पूर्व सैनिक रामकिशन का अंतिम संस्कार आज
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली: वन रैंक वन पेंशन की मांग को लेकर पूर्व सैनिक रामकिशन की ख़ुदकुशी के मामले में सियासत गर्मा गई है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज भिवानी में पूर्व सैनिक के गांव जा सकते हैं. वहीं आज टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन रामकिशन के गांव पहुंच गए हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पूर्व सैनिक के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने जाएंगे. इस संबंध में कुछ अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लोगों को जानकारी दी.
इस बीच कांग्रेस आज दोपहर तीन बजे जंतर-मंतर से अमर जवान ज्योति तक कैंडल मार्च निकालेगी. इससे पहले बुधवार को मृतक के परिवार से मिलने पहुंचे राहुल गांधी को दो बार हिरासत में लिया गया. अपने नेता को हिरासत में लिए जाने से ख़फ़ा कई कांग्रेसी नेता सड़क पर उतर आए.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप-मुख्यमंत्री सिसोदिया समेत आम आदमी पार्टी के कई दूसरे नेताओं को भी हिरासत में लिया गया. घंटों बाद इन नेताओं को छोड़ा गया. इस पूरे मामले पर विपक्ष ने हमलावर रुख़ अख़्तियार कर लिया है.

इस मसले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है. मोदी जी ने झूठ बोला कि OROP लागू हो गया. मोदी जी सैनिकों से माफ़ी मांगें. आज मोदी जी के फ़र्ज़ी राष्ट्रवाद की पोल खुल गई.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.