पाक की फायरिंग में एक लड़की की मौत, सेना की जवाबी कार्रवाई जारी

पाक की फायरिंग में एक लड़की की मौत, सेना की जवाबी कार्रवाई जारी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

श्रीनगर : पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। मंगलवार सुबह भी पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया। पाकिस्तान की ओर से की गई इस फायरिंग में एक लड़की की मौत हो गई है और तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं। वहीं अब तक तीन महीनों में भारतीय सेना के 42 जवान शहीद हो चुके हैं।

सेना के प्रवक्ता मनीष मेहता ने बताया कि पाकिस्तान की ओर से हो रही गोलाबारी में सेना का कोई जवान घायल नहीं हुआ है और लगातार इसका जवाब दिया जा रहा है। नौशेरा में रूक-रूक कर फायरिंग हो रही है और मोर्टार का उपयोग भी किया जा रहा है। रामगढ़ सेक्टर के सांबा में गोलाबारी से एक 19 वर्षीय लड़की की मौत हो गई है। वहीं आरएस पुरा सेक्टर में तीन लोगों को भर्ती कराया गया है जो इसके गोलाबारी में घायल हुए हैं।

पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में सुबह पांच बजे सीजफायर किया गया। वहीं रामगढ़ सेक्टर के सांबा सेक्टर में सुबह 6.30 बजे फायरिंग की गई जिसका बीएसएफ ने मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान पाकिस्तान की तरफ से 82 एमएम के मोर्टार और छोटे ऑटोमेटिक हथियारों से फायरिंग की गई। आर एस पुरा में पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में दो नागरिक घायल हो गए हैं।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.