लेडी कांस्टेबल को थप्पड़ मारने वाली विधायक ने मांगी माफी

लेडी कांस्टेबल को थप्पड़ मारने वाली विधायक ने मांगी माफी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

शिमला: हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने एक महिला कांस्टेबल को चांटा मारा और बदले में उन्हें भी यही जवाब मिला. महिला कांस्टेबल ने उन्हें भी तमाचा रसीद कर दिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

राहुल गांधी की फटकार के बाद विधायक ने मांगी माफी
इस मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की फटकार के बाद विधायक आशा कुमारी ने माफी मांग ली है. एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए उन्होंने कहा, ”हम लोग राहुल गांधी जी के साथ एयरपोर्ट से आए थे. गेट पर अव्यवस्था थी, कुछ लोग अंदर जाने के लिए जबर्दस्ती कर रहे थे. मैंने अपना पास दिखाया इसके बाद भी मुझे शटअप करके धक्का जैसा दिया गया. मैंने जानबूझ कर नहीं किया बस त्वरित प्रतिक्रिया में हाथ चल गया. ऐसा हुआ इसके लिए मैं माफी मांगती हूं. मैं इस विवाद को आगे नहीं ले जाना चाहती.”

विधायक के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस
हिमाचल पुलिस ने विधायक आशा कुमारी के खिलाफ शिमला के सदर थाने में केस दर्ज कर लिया है. विधायक के खिलाफ आईपीसी की धारा 332, 353 के तहत केस दर्ज किया गया है.

क्या है पूरा मामला?
प्रदेश में हार के कारणों की समीक्षा करने के लिए राहुल गांधी शिमला स्थित कांग्रेस कार्यालय पहुंचे थे. आशा कुमारी उनके पीछे थीं इसी बीच कांस्टेबल के साथ उनकी बहस होने लगी. उन्होंने गुस्से में कांस्टेबल को चांटा मार दिया.

इसके बाद जो हुआ उन्हें इसकी उम्मीद नहीं रही होगी. उस कांस्टेबल ने भी बदले में उन्हें चांटा मार दिया. आशा कुमारी डलहौज़ी से चुनाव जीती हैं और पंजाब कांग्रेस की प्रभारी हैं.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.