जिन्हें पद का लालच है, वो पार्टी छोड़कर चले जाएं : केजरीवाल

जिन्हें पद का लालच है, वो पार्टी छोड़कर चले जाएं : केजरीवाल
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली: राज्यसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) में चल रही खींचतान को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सख्त रुख अपनाते हुए कहा कि जिन्हें पद और टिकट का लालच है वे पार्टी से बाहर जा सकते हैं. उन्होंने एक न्यूज चैनल को दिए पुराने इंटरव्यू को अपने ट्विटर अकाउंट पर रिट्वीट किया है.

इसमें उन्होंने कहा, ‘जिन-जिन लोगों को देश के लिए काम करना है वो पार्टी में आएं, जिन-जिन लोगों को पद और टिकट का लालच है आज पार्टी छोड़कर चले जाएं, वो गलत पार्टी में आ गए हैं.’ एक अन्य सवाल में जब केजरीवाल से पूछा गया कि वो अगला चुनाव मुख्यमंत्री पद के तौर पर लड़ेंगे तो उन्होंने कहा, ‘क्यों नहीं लड़ेंगे, अगर ज़रूरत पड़ी तो लड़ेंगे, लेकिन मुख्यमंत्री बनने के लिए नहीं आए हैं यहां पर. सबकुछ दांव पर लगाकर आए हैं, मुख्यमंत्री आज भारत के इतिहास में अकेला ऐसा उदाहरण है कि किसी ने अपनी मुख्यमंत्री की कुर्सी किसी के लिए छोड़ थी.’

कुमार विश्वास के लिए राज्यसभा सीट की मांग को लेकर प्रदर्शन
उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास के कुछ समर्थकों ने बीते 28 दिसंबर (गुरुवार) को पार्टी दफ्तर में प्रदर्शन कर उनके लिए राज्यसभा सीट की मांग की थी. ‘आप’ नेतृत्व से नाराज चल रहे समर्थकों ने गुरुवार दोपहर तीन बजे से शाम सात बजे तक धरना दिया था. उन्होंने धरना तब खत्म किया जब विश्वास ने ट्वीट किया कि वह अपने नाम पर किसी ‘हंगामे’ को पसंद नहीं करेंगे.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.