अमित शाह आज रांची में 19 बैठकों में लेंगे हिस्सा

अमित शाह आज रांची में 19 बैठकों में लेंगे हिस्सा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

रांची: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर सुबह 10.20 बजे रांची पहुंचेंगे. भाजपा कार्यकर्ता  श्री शाह का स्वागत बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से लेकर हिनू चौक तक मानव शृंखला बना कर करेंगे. श्री शाह  सबसे पहले बिरसा चौक स्थित भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित कर स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे.

इसके बाद वह प्रदेश भाजपा कार्यालय में राष्ट्रीय पदाधिकारियों, कोर ग्रुप, सांसद, विधायक, प्रदेश पदाधिकारी व अन्य के साथ बैठक करेंगे. भोजन के बाद  प्रदेश इकाई को संगठनात्मक दृष्टि से सुदृढ़ बनाने के लिए विभिन्न मोर्चा व पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.     शाम चार बजे रिम्स ऑडिटोरियम में पंडित दीनदयाल संपूर्ण पत्रिका का लोकार्पण करेंगे.  रात 8.30 बजे से होटल बीएनआर में पार्टी के सांसद, विधायकों के साथ बैठक करेंगे.

शनिवार को गरीब कल्याण मेला में शामिल होंगे : अमित शाह शनिवार की सुबह निवारणपुर स्थित संघ कार्यालय में संघ परिवार के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे. सुबह 11 बजे प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करेंगे. इसके बाद हरमू मैदान में आयोजित गरीब कल्याण मेला में शामिल होंगे. यहां पर वह केंद्र व राज्य सरकार के विभिन्न योजनाओं के लाभुकों  के बीच परिसंपत्तियों का वितरण करेंगे. इसके बाद  भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष समीर उरांव के घर  भोजन करेंगे. दोपहर  2.30 से 3.30 बजे तक प्रदेश भाजपा कार्यालय में कैबिनेट मंत्रियों के साथ बैठक कर सरकार के कामकाज का जायजा लेंगे. तीन दिवसीय प्रवास के दौरान श्री शाह 19 बैठक और कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

भगवान बिरसा  के वंशज से मिलेंगे
अमित शाह अपने प्रवास के अंतिम दिन यानी रविवार (17 सितंबर) को अरगोड़ा चौक से स्वच्छता कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. इसके बाद उलीहातू में भगवान बिरसा मुंडा के वंशज से मिलेंगे. शहीद ग्राम विकास योजना की शुरुआत करेंगे. दोपहर में चेंबर व बुद्धिजीवियों के साथ बैठक करेंगे.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.