आ गया ‘इंडिया का 4जी स्मार्टफोन’ ‘जियो फोन’

आ गया ‘इंडिया का 4जी स्मार्टफोन’ ‘जियो फोन’
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

मुंबर्इः रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी ने शुक्रवार को कंपनी के सालाना बैठक में जियो का सबसे सस्ता 0 रुपये स्मार्टफोन फोन लाॅन्च कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने 175 रुपये में धनधनाधन आॅफर को भर जारी रखने का एेलान किया है.

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी आैर बेटी र्इशा अंबानी ने जियो फोनःइंडिया का स्मार्टफोन लाॅन्च किया है. इस फोन को लाॅन्च करने के बाद मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो फोन पर ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल करने की सुविधा मिलेगी.

जियो फोन पर कॉल हमेशा फ्री रहेगी. उन्होंने कहा कि जियो फोन को तैयार करने में कई युवा इंजिनियरों ने हजारों घंटे काम किया.

जियो फोन में इमर्जेंसी मैसेज फीचर के साथ लोकल पुलिस को जल्द ही जोड़ा जायेगा. जियो फोन में इमर्जेंसी मैसेज भेजने का भी फीचर होगा. इस फोन को लाॅन्च करते समय आकाश अंबानी ने कहा कि जियो फोन पीएम मोदी के डिजिटल इंडिया और स्मार्ट इंडिया के सपने को पूरा करता है.

इमर्जेंसी कॉल पर लोकेशन भी देने का फीचर जियो सिनेमा, जियो टीवी जैसे ऐप फोन पर पहले से ही होंगे. उन्होंने कहा कि जियो के फोन में वॉइस कॉल और सर्च फीचर उपलब्ध है. जियो के इस फीचर फोन से वॉइस कमांड द्वारा आप मैसेज भेज सकते हैं, कॉल कर सकते हैं.

जियो फोन आपकी आवाज पर ऑपरेट करेगा.उन्होंने कहा कि जियो फीचर फोन भारत की सभी बड़ी 22 भाषाओं को सपोर्ट करेगा. जियो फोन का इस्तेमाल करना बहुत आसान होगा और यह दुनिया का सबसे अफॉर्डेबल फोन होगा.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.