मोदी ‘मन की बात’ की जगह ‘गन की बात’ करें : शिवसेना

मोदी ‘मन की बात’ की जगह ‘गन की बात’ करें : शिवसेना
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली : शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर बीजेपी पर तंज कसा है। उद्धव ने बुधवार को अपने सहयोगी दल पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी को केवल अपनी पार्टी नहीं बल्कि देश को भी मजबूत करने के लिए काम करना चाहिए. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान के टुकड़े-टुकड़े करने का अनुरोध किया। ठाकरे ने पीएम को सलाह दी कि वह अपनी मन की बात बंद करें और इसके बदले में दो भारतीय सैनिकों की हत्या करने और उनके शव को क्षत-विक्षत करने के लिए पाकिस्तान को दंडित करने के लिए गन की बात शुरू करें।

पार्टी नहीं देश को मजबूत करे बीजेपी

अपने सहयोगी पर कटाक्ष करते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि बीजेपी को केवल अपनी पार्टी नहीं बल्कि देश को भी मजबूत करने के लिए काम करना चाहिए। उन्होंने पार्टी कार्यकतार्ओं को संबोधित करते हुए कहा, बीजेपी को केवल पार्टी को नहीं बल्कि देश और राज्य को भी मजबूत करने पर ध्यान देना चाहिए। हम मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार हैं। उप्र में योगी सरकार है लेकिन यहां (महाराष्ट्र में) निरूपा योगी (व्यर्थ) सरकार है।

महज निंदा करने से कोई असर नहीं पड़ेगा
शिवसेना ने सवाल उठाया कि महज निंदा पर्याप्त नहीं होगी और पूछा कि जो लोग गो हत्या के खिलाफ हैं क्या उन्हें सैनिकों की हत्या से कोई फर्क नहीं पड़ता। पार्टी मुखपत्र सामना में प्रकाशित संपादकीय में शिवसेना ने कहा कि देश में खराब हालात का  पता इस तथ्य से लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान जैसा एक छोटा देश भी हर दिन भारत के आत्मसम्मान का कत्ल कर रहा है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.