भाजपा की दो दिवसीय राज्य कार्यकारिणी बैठक आज से

भाजपा की दो दिवसीय राज्य कार्यकारिणी बैठक आज से
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

पटना/किशनगंज : भाजपा 2019 के लोकसभा चुनाव के पूर्व अपने को और भी सशक्त करने के लिए मुस्लिम बहुल बिहार के सीमांचल किशनगंज जिला में पार्टी के राज्य कार्यकारिणी की बैठक आयोजित करने जा रही है.

बिहार प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी मंगलवार से किशनगंज में शुरू होने वाली इस बैठक में राष्ट्रीय प्रशिक्षण अरविंद मेनन, संगठन प्रभारी भुपेंद्र यादव, केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह, रविशंकर प्रसाद, राजीव प्रताप रुडी, धमेंर्द्र प्रधान, गिरीराज सिंह के अलावा राज्य के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, बिहार विधान सभा में प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार आदि भाग लेंगे.

राज्य कार्यकारिणी के मद्देनजर भाजपा नेता सुशील मोदी का जनता दरबार स्थगित हो गया है. बिहार विधान परिषद में भाजपा सदस्य और इस बैठक के मुख्य आयोजनकर्ता दिलीप जायसवाल ने बताया कि इस दो दिवसीय बैठक को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं. इसमें प्रदेश पार्टी कार्यकारिणी के 300 से अधिक सदस्य भाग लेंगे. बैठक में 2019 के चुनावों को लेकर संगठन की मजबूती के लिए रणनीति बनायी जाएगी.

बिहार विधान सभा में पूर्व प्रतिपक्ष नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि उतर प्रदेश में मुसलमानों ने भाजपा के पक्ष में बडी संख्या में मतदान किया. बिहार में भी मुसलामानों को पार्टी से जोडने की रणनीति पर चर्चा की जाएगी.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.