महिलाओं ने गांव में चल रहे शराब ठेके पर ताला जड़ा

महिलाओं ने गांव में चल रहे शराब ठेके पर ताला जड़ा
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

औरेखी : महिलाओं ने प्रदर्शन कर गांव में चल रहे ठेके पर ताला जड़ा। इतना ही नहीं महिलाओं ने तीन दिन के अंदर शराब ठेके को बंद कराए जाने की मांग जिलाधिकारी से की। अन्यथा की स्थिति में महिलाओं ने जिला मुख्यालय पर पहुंचकर धरना प्रदर्शन किए जाने की चेतावनी दी।

तहसील क्षेत्र के ग्राम औरेखी में महिलाओं ने नशा मुक्ति के लिए कमान संभाल ली है। बुधवार को महिलाऐं गांव में स्थित देशी शराब के ठेके पर पहुंच गईं। आक्रोशित महिलाओं ने ठेके के दरवाजे बंद कर दिए। तो वहीं, महिलाओं के तेवर देख शराब खरीदने वाले बैरंग लौट गए। मौके की नजाकत को भांपकर सेल्पमैन भी मौके से भाग निकला।

महिलाओं का कहना था कि शराब ने उनके परिवारों को बर्बाद कर दिया है। जो पति दिन भर मेहनत मजदूरी करके आता है, वह अपने परिवार की चिंता को छोड़कर सारे रुपये शराब में लुटा देता है। ऐसे में उन्हें परिवारों को चलाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। पीड़ित महिलाओं ने जिलाधिकारी से तीन दिन के अंदर शराब ठेकों को हटवाए जाने की मांग की। अन्यथा की स्थिति में महिलाओं ने जिला मुख्यालय पहुंचकर धरना प्रदर्शन किए जाने की भी बात कही। इस मौके पर अमरबेटी, गंगावती, गुडडी, पुष्पा, राजकुमारी, रामकली आदि सहित दो दर्जन से अधिक लोग उपस्थित रहे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.