पीएम मोदी आज साहेबगंज में , 4000 करोड़ की योजनाएं होगी शुरू

पीएम मोदी आज साहेबगंज में , 4000 करोड़ की योजनाएं होगी शुरू
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail
रांची : पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार को झारखंड आयेंगे. साहेबगंज से करीब 4000 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे. पीएम के आगमन की तैयारियों की समीक्षा करने सीएम रघुवर दास बुधवार को साहेबगंज रवाना हुए. हालांकि उनका हेलीकाप्टर अंधेरा होने के कारण दुमका में ही उतारना पड़ा.
दुमका से ही उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. अधिकारियों को कई निर्देश दिये. पीएम साहेबगंज में लगभग एक  घंटा 15 मिनट रहेंगे. दिन के 12.15 बजे कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे और  1.30 बजे वहां से रवाना हो जायेंगे. पीएम साहेबगंज में गंगा पुल और मल्टी मॉडल हब का शिलान्यास करेंगे.
गोविंदपुर-जामताड़ा-दुमका-बरहेट-साहेबगंज पथ का उद्घाटन करेंगे. 311 किलोमीटर लंबी यह  सड़क 1368 करोड़ की लागत से बनी है. इसके अलावा साहेबगंज व्यवहार न्यायालय में 90 किलोवाट व सदर अस्पताल में 70 किलोवाट के सोलर पावर प्लांट का उद्घाटन करेंगे. साहेबगंज में 34 करोड़ की लागत से बननेवाले 50 हजार लीटर क्षमता के डेयरी प्लांट का भी शिलान्यास भी करेंगे. मौके पर एक लाख सखी मंडलों को स्मॉर्ट फोन दिये जायेंगे. आदिम जनजाति बटालियन को नियुक्ति पत्र भी दिया जायेगा.
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.