उत्तरप्रदेश : राहुल से मिलकर भावुक हुआ गैंगरेप पीड़िता का परिवार – Watchnews24x7.com

उत्तरप्रदेश : राहुल से मिलकर भावुक हुआ गैंगरेप पीड़िता का परिवार

उत्तरप्रदेश : राहुल से मिलकर भावुक हुआ गैंगरेप पीड़िता का परिवार
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

हाथरस : उत्तरप्रदेश के हाथरस में हुए सामूहिक दुष्कर्म को लेकर इन दिनों राजनीती गर्म है. भारी मशक्कत और विरोध के बाद आख़िरकार राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी पीडिता के परिवार से मिले. भारी भीड़ के बीच घर में दोनों नेताओं ने परिजनों से बातचीत की। इस दौरान राहुल से मिलकर भावुक हुआ गैंगरेप पीड़िता का परिवार. गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि पीड़िता के परिवार की आवाज दुनिया की कोई भी ताकत दबा नहीं सकती।

राहुल ने कहा मैं हाथरस के पीड़ित परिवार से मिला और उनका दर्द समझा। मैंने उन्हें विश्वास दिलाया कि हम इस मुश्किल वक़्त में उनके साथ खड़े हैं और उन्हें न्याय दिलाने में पूरी मदद करेंगे। UP सरकार चाह कर भी मनमानी नहीं कर पाएगी क्यूँकि अब इस देश की बेटी को इन्साफ़ दिलाने पूरा देश खड़ा है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके पीड़ित परिवार के सवाल यूपी सरकार के सामने रखे. उन्होंने पूरे मामले की सुप्रीम कोर्ट के जरिए जांच कराने और हाथरस के डीएम को सस्पेंड करने की मांग की. उन्होंने लड़की की मौत और उसके अंतिम संस्कार से जुड़े सवाल पूछे हैं. रियंका गांधी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के जरिए पूरे मामले की न्यायिक जांच हो. हाथरस के डीएम को सस्पेंड किया जाए और किसी बड़े पद पर नहीं लगाया जाए.

पीड़ित परिवार की ओर से उन्होंने कहा है कि हमारी बेटी के शव को बगैर हमसे पूछे पेट्रोल से क्यों जलाया गया? हमें बार-बार गुमराह किया, धमकाया क्यों जा रहा है? हम इंसानियत के नाते चिता से फूल चुनकर लाए मगर हम कैसे मानें कि यह शव हमारी बेटी का ही था या नहीं? प्रियंका गांधी ने कहा है कि इन प्रश्नों के उत्तर पाना इस परिवार का हक है और उत्तर प्रदेश सरकार को ये जवाब देना पड़ेगा.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *