योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर के दौरे पर

योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर के दौरे पर
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

गोरखपुर:गोरक्षपीठाधीश्वर महंत योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद आज पहली बार 2 दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आएंगे। वह गोरखनाथ मंदिर में विश्राम करने के साथ ही विभिन्न आयोजित कार्यकर्मों में शिरकत करेंगे। योगी आदित्यनाथ बाबा गंभ्भीर नाथ के शताब्ती पुण्यतिथि कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

ये है योगी आदित्यनाथ का पूरा कार्यक्रम
आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी 25 मार्च को 15. 30 बजे लखनऊ से गोरखपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। यहां पहुंचने के बाद वह शाम 5.30 से 6.30 बजे तक महाराणा प्रताप इंटर कालेज मैदान में नागरिकों द्वारा आयोजित स्वागत एवं अभिनन्दन समारोह में भाग लेंगे। इसके बाद गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करने के बाद 26 मार्च को पूर्वान्ह 11 बजे से अपरान्ह 1 बजे तक गोरखनाथ मंदिर में योगी राज गंभीरनाथ जी की शताब्दी पुण्य तिथि समारोह में सम्मिलित होने के उपरान्त 3.30 से 4.00 बजे तक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय बेनीगंज में मण्डल के सांसद, विधायक , जिला पंचायत एवं क्षेत्र समिति के जिलाध्यक्षों एवं जिला प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे।

शाम 5.30 बजे लखनऊ के लिए होंगे रवाना
इसके बाद 4.30 से शाम 5.30 बजे तक गोरखपुर विकास प्राधिकरण सभागार में मण्डलीय समीक्षा बैठक करेंगे। बाद में शाम 5.30 बजे लखनऊ के लिए यहां से प्रस्थान करेंगे। भाजपा प्रवक्ता डा. सत्येन्द्र सिन्हा ने बताया कि मुख्यमंत्री के पार्टी कार्यालय में आने की जानकारी के बाद कार्यकर्त्ता खासे उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि यह पहली बार होगा की बतौर मुख्यमंत्री भाजपा का कोई नेता क्षेत्रीय कार्यालय में पहुंच रहा है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.