एयर इंडिया कर्मचारी को मारने वाले सांसद से शिवसेना ने मांगी सफाई

एयर इंडिया कर्मचारी को मारने वाले सांसद से शिवसेना ने मांगी सफाई
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नयी दिल्ली : शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड पर एयर इंडिया के एक अधिकारी से मारपीट करने का आरोप लगा है जिसके बाद उनकी मुश्‍किलें बढती नजर आ रहा है. मामले में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के मुद्दे पर दिल्ली पुलिस कानूनी राय लेगी हालांकि पुलिस ने कहा है कि प्रथम दृष्टया में यह कोई संज्ञेय अपराध नहीं बनता है.

इस पूरे मामले पर शिवसेना का बयान भी सामने आया है. पार्टी की ओर से कहा गया है कि उनकी ओर से रवींद्र गायकवाड से इस घटना पर सफाई मांगी गयी है. शिवसेना किसी भी तरह की हिंसा का समर्थन नहीं करती है. हमने एयर इंडिया के कर्मचारियों के पक्ष की भी सफाई मांगी है.

आरोप है कि गायकवाड ने एक अधिकारी को अपने चप्पल से 25 बार मारा. चप्पल से अधिकारी की पिटाई करने के बाद सांसद अपने कारनामे का महिमामंडन करते नजर आये. उन्होंने यह भी कह दिया कि अगर वश चलता तो अधिकारी को हवाई जहाज से नीचे फेंक देते.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सांसद रवींद्र गायकवाड के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के मुद्दे पर दिल्ली पुलिस कानूनी राय लेने का मन बना रही है. विमान में बैठने को लेकर गायकवाड ने कथित तौर पर एयर इंडिया के एक अधिकारी की चप्पल से पिटाई की थी.

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से सांसद ने दावा किया कि उनके द्वारा विमान से उतरने से इनकार के बावजूद 60 वर्षीय ड्यूटी मैनेजर सुकुमार ने उन्हें विमान से उतरने के लिए बार-बार कहा तो उन्होंने अधिकारी को थप्पड और 25 बार अपनी सैंडिल से मारा. इस घटना के कारण विमान 40 मिनट तक उडान नहीं भर सका.

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने ट्विटर पर लिखा, कि गुरुवार सुबह उपद्रवी व्यवहार की घटना के बारे में एयर इंडिया से रिपोर्ट प्राप्त हुई. मारपीट और विमान की उडान में विलंब के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर दी गई. दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, कि शिकायत मिली है और अभियोजन शाखा से कानूनी राय ली जा रही है क्योंकि प्रथम दृष्टया कोई संज्ञेय अपराध नहीं बनता है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.