नौकरी के लिए राजस्थान आई युवती से गैंगरेप, हैवानों ने छत से फेंका नीचे

नौकरी के लिए राजस्थान आई युवती से गैंगरेप, हैवानों ने छत से फेंका नीचे
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

चुरू : राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ आपराधिक घटनाएं (Rajasthan Crime News) थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। ताजा मामला चुरू का है, जहां दिल्ली से नौकरी के लिए आई एक युवती के साथ गैंगरेप (Gangrape in Churu) की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। यही नहीं आरोपियों ने पीड़िता को बाद में इमारत की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। गनीमत ये रही कि वो एक खंभे में फंस गई, जिससे उसकी जान बच गई।

नौकरी का झांसा देकर बुलाया फिर गैंगरेपइस मामले में पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि युवती को नौकरी दिलाने के बहाने बुलाया गया था। फिर चार आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस अधिकारी ममता सारस्वत ने बताया कि पीड़िता को चार युवकों ने काम दिलाने के बहाने चूरू बुलाया था और फिर गैंगरेप किया। इसके बाद चारों आरोपियों ने उसके हाथ-पैर बांध दिए और नशे की हालत में छत से धक्का दे दिया।

पीड़िता को फेंका दूसरी मंजिल से, ऐसे बची जानमहिला पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती को जिस रस्सी से बांधा गया था वो एक खंभे में फंस गई, जिससे पीड़िता की जान बच गई। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और युवती को खंभे से नीचे उतारा। उन्होंने कहा कि इसके बाद पीड़िता को सरकारी अस्पताल में मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिसइस बीच पीड़िता के बयान के आधार पर चारों युवकों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक, इस घटना को चूरू जिला मुख्यालय के धर्मस्तूप पुलिस चौकी से कुछ दूरी ही अंजाम दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों की पहचान होने के बाद उनकी गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही।

फोटो और समाचार साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.