यूपी चुनाव के लिए पीएम मोदी की आज दूसरी वर्चुअल रैली, यहां रहेगा फोकस

यूपी चुनाव के लिए पीएम मोदी की आज दूसरी वर्चुअल रैली, यहां रहेगा फोकस
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

दिल्‍ली/लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा की चुनावी समर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उतर चुके हैं। शुक्रवार को वो अपनी दूसरी जन चौपाल वर्चुअल रैली () को संबोधित करेंगे। पश्चिमी यूपी के 5 जिलों के 23 विधानसभाओं के लोगों से पीएम मोदी सीधे जुड़ेंगे। गाजियाबाद, मेरठ, अलीगढ़, हापुड़ और नोएडा में 122 स्थानों पर वर्चुअल रैली होगी।

एक लाख ज्यादा लोगों को जोड़ने का दावा
भारतीय जनता पार्टी की ओर से दावा किया जा रहा है कि एक लाख से ज्यादा लोग सीधे प्रधानमंत्री मोदी से जुडेंगे। पार्टी ने बताया है कि 10 हजार 469 बूथों पर बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख और लाभार्थी भी टीवी और सोशल मीडिया पर टेलीकास्ट को देखेंगे। इन जिलों में कई स्मार्टफोन धारकों को भी मोदी की रैली का लिंक भेजा गया है।

गोरखपुर से जुड़ेंगे योगी आदित्यनाथ
यूपी चुनावों में नरेंद्र मोदी की ये दूसरी वर्चुअल रैली ‘जन चौपाल’ रैली है। इसकी सभी तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है। मेरठ, गाजियाबाद, अलीगढ़, हापुड़ और नोएडा की 23 विधानसभाओं पर पीएम इस रैली के जरिए फोकस करेंगे। रैली का संचालन लखनऊ पार्टी ऑफिस में बने वर्चुअल रैली स्टूडियो से किया जाएगा। योगी आदित्यनाथ भी गोरखपुर से जुड़ेंगे।

इन विधानसभा क्षेत्रों में प्रसारण का इंतजाम
गाजियाबाद की लोनी, मुरादनगर, साहिबाबाद, गाजियाबाद और मोदीनगर में वर्चुअल रैली के प्रसारण के इंतजाम किए गए हैं। वहीं, मेरठ की सिवालखास, सरधना, हस्तिनापुर, किठौर, मेरठ कैंट, मेरठ दक्षिण विधानसभाओं के सभी मंडलों में कार्यक्रम को बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जाएगा। हापुड़ जिले में धौलाना, हापुड़ और गढ़मुक्तेश्वर विधानसभाओं में टेलीकास्ट देखने के लिए बड़ी स्क्रीन लगाई गई है। जबकि गौतमबुद्धनगर के नोएडा में कार्यक्रम के प्रसारण की व्यवस्था है।

फोटो और समाचार साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.