श्रीनगर में हुए आतंकी हमले पर पीएम मोदी ने मांगा ब्योरा, 2 जवान शहीद

श्रीनगर में हुए आतंकी हमले पर पीएम मोदी ने मांगा ब्योरा, 2 जवान शहीद
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले पर जानकारी मांगी है। साथ ही शहीद हुए सुरक्षा कर्मियों के परिवारों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कीं। अधिकारियों ने बताया कि संसद हमले की 20वीं बरसी पर सोमवार को श्रीनगर के बाहरी इलाके में जम्मू-कश्मीर सशस्त्र पुलिस कर्मियों को ले जा रही एक बस पर आतंकवादियों की ओर से घातक हमले में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए।

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि बस पर सोमवार शाम आतंकवादियों ने पंथा चौक के जेवान में हमला किया। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने एक ट्वीट में कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमले के संबंध में ब्यौरा मांगा है। उन्होंने हमले में शहीद हुए सुरक्षा कर्मियों के परिवारों के प्रति संवेदनाएं भी प्रकट की।

श्रीनगर के बाहरी इलाके जेवन में यह घटना घटी। मामले की सूचना मिलने की सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी शुरू की गई है।

फोटो और समाचार साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.