शाहीन बाग आना था….TV डिबेट में मुस्लिम स्कॉलर ने कपिल मिश्रा को दिखाया जूता

शाहीन बाग आना था….TV डिबेट में मुस्लिम स्कॉलर ने कपिल मिश्रा को दिखाया जूता
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली
हाल फिलहाल में कुछ कांग्रेसी नेताओं की ओर से ऐसे बयान दिए गए है जिस पर एक नई बहस छिड़ गई है। इसी विषय को लेकर एक न्यूज चैनल में डिबेट चल रही थी और उस डिबेट के बीच में ही एक प्रवक्ता ने जूते निकाल लिए और दूसरे को दिखाना शुरू कर दिया। मुस्लिम स्कॉलर और बीजेपी नेता के बीच बहस शुरू थी इसी बीच शोएब जमई ने जूता निकाल लिया।

शोएब जमई ने न्यूज 18 में चल रही डिबेट के दौरान कहा कि कपिल मिश्रा ने पीएम मोदी के लिए क्या कहा। जिसके जवाब में कपिल मिश्रा ने कहा कि उसके बाद भी हिंदुत्व को गाली देने की छूट नहीं है। कपिल मिश्रा की ओर से यह कहे जाने के बाद शोएब जमई ने कहा कि जाफराबाद में कुछ लोगों को लेकर ताकत दिखा रहे थे। हिम्मत थी तो शाहीन बाग में आ जाना था इलाज कर देते। इसके बाद शोएब जमई ने जूता निकाल लिया और कहा कि हम जूता मारते तुम्हे, वह काफी देर तक जूता दिखाते रहे।

कपिल मिश्रा ने जूता दिखाए जाने के बाद कहा कि जो यह करना चाहते थे वो मेरे कारण नहीं कर पाए यह उसका दर्द है। इस शो में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा भी जुड़े थे। उन्होंने इस पूरे मामले पर शो में कहा कि ऐसे लोगों को डिबेट में मत बुलाइए मुस्लिम समाज के नाम पर धब्बा हैं ऐसे लोग। यह जूता उनके मुस्लिम स्कॉलर का परिणाम है।

संबित पात्रा ने डिबेट में कहा कि यह दुखद है कि कहा जा रहा है कि औरंगजेब महान था। संबित पात्रा ने कहा कि मणिशंकर अय्यर कह रहे हैं कि महाराणा प्रताप के नाम पर सड़क नहीं है भला है औरंगजेब के नाम पर है। कोई हिंदुओं की तुलना बोको हरम और ISIS के साथ कर रहा है। यह क्या किसी और देश में संभव था।

संबित पात्रा ने कहा कि यह हिंदुओं की गलती है किसी और धर्म के खिलाफ भला कोई बोल पाएगा। गलती इनकी नहीं यह इसके जरिए बोको हरम आईएसआईएस को भी सही साबित कर रहे हैं। कोई जूता दिखा रहा है ऐसी डिबेट हिंदुस्तान में ही संभव है। संबित पात्रा ने कहा कि जूता दिखाने वाले को शो से बाहर किया जाए।

शो के बाद इस पूरे मामले पर शोएब जमई ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि इसका उन्हें कोई अफसोस नहीं है। जमई ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कपिल मिश्रा को यह जूता आज उन मां और बहनों की तरफ से था जिन्होंने दिल्ली दंगे में अपने बेटों को खोया है।

फोटो और समाचार साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.