'टाटा एयर इंडिया, अडानी एयरपोर्ट पर मिलते हैं' जयराम रमेश के इस ट्वीट पर लेखक ने घेर लिया

'टाटा एयर इंडिया, अडानी एयरपोर्ट पर मिलते हैं' जयराम रमेश के इस ट्वीट पर लेखक ने घेर लिया
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली
एयर इंडिया के टाटा की झोली में जाने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर तंज कसा। इस पर लेखक सानु संक्रान्त ने उन्हें ही घेरते हुए इसका ठीकरा कांग्रेस की अगुआई वाली यूपीए सरकार पर फोड़ दिया। उन्होंने तीखा जवाब देते हुए कहा कि यह कांग्रेस-यूपीए राज के मिसमैनेजमेंट का नतीजा है। उन्होंने सवाल भी किया कि क्या एयर इंडिया को कर्ज में डुबोने के लिए यूपीए सरकार के लोगों ने रिश्वत भी ली थी।

दरअसल, जयराम रमेश ने ट्वीट किया, ‘टाटा एयर इंडिया, अडानी एयरपोर्ट पर मिलते हैं।’ इसके जरिए उन्होंने मोदी सरकार की निजीकरण की नीति पर तंज कसा। दरअसल, देश के कई एयरपोर्ट्स का संचालन अडानी ग्रुप के हाथों में हैं और अब एयर इंडिया भी टाटा ग्रुप के हाथ में जाने वाली है।

कांग्रेस नेता के तंज पर सानु संक्रान्त ने तीखा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस-यूपीए के विनाशकारी शासनकाल और मिसमैनेजमेंट का नतीजा है लेकिन कांग्रेस को शर्म ही नहीं आती। इतना ही नहीं, उन्होंने यहां तक पूछ लिया कि क्या एयर इंडिया को कर्ज में डुबोने के लिए आप सभी ने रिश्वत भी ली थी।

एयर इंडिया के विनिवेश के मुद्दे पर बीजेपी ने भी शुक्रवार को कांग्रेस पर खीझ निकालते हुए कहा कि मोदी सरकार कांग्रेस की निकम्मी सरकारों की गंदगी साफ कर रही है। पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक रीट्वीट किया। इसमें कांग्रेस की ओर से एक पुराने ट्वीट को लेते हुए हमला बोला गया। बीजेपी ने शुक्रवार को कहा, ‘मोदी सरकार कांग्रेस की एक के बाद एक सरकारों की ओर से तैयार की गई गंदगी को साफ कर रही है। वो सरकारें इतनी निकम्‍मी थीं कि खुद किसी भी समस्या का हल नहीं खोज पाती थीं।’

फोटो और समाचार साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.