आंध्र प्रदेश में बाइक से घर लौट रहे दंपति से मारपीट, व‍िरोध पर पत्नी के साथ गैंगरेप

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

गुंटूर (आंध्र प्रदेश)
आंध्र प्रदेश के गुंटूर ज‍िले में गैंगरेप की सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां मेडिकोंडुरु बाईपास रोड के पास एक महिला के साथ कुछ लोगों ने गैंगरेप क‍िया। सा‍थ ही उन्‍होंने मह‍िला के पति को जमकर पीटा। इसके बाद दोनों से लूटपाट कर आरोपी फरार हो गए। दंपति का गुंटूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, पुल‍िस ने इस मामले में केस दर्ज करने में लापरवाही बरती। इससे राज्य में लोगों में आक्रोश है।

जानकारी के मुताब‍िक, घटना बुधवार रात 9.30 बजे की है। जब दंपति एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद बाइक पर सत्तेनापल्ली लौट रहे थे। पलाडुगु चौराहे के पास कुछ लोगों ने उन्हें रोक लिया गया। दंपति के साथ पहले मारपीट की गई और उनके पैसे और सोने के जेवर लूट लिए गए। इसके बाद महिला को घसीटकर पास के खेत में ले गए, जहां कथित तौर पर पुरुषों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

आधी रात के करीब मामला दर्ज घटना के बाद दंपति अपराध की रिपोर्ट करने के लिए सत्तेनापल्ली पुलिस स्टेशन गए, लेकिन उन्हें इस आधार पर मेडिकोंडुरु पुलिस स्टेशन भेज दिया गया कि अपराध उस अधिकार क्षेत्र में हुआ था। आखिरकार आधी रात के करीब मामला दर्ज कर लिया गया है। दंपति का गुंटूर के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना से राज्य में लोगों में आक्रोशइस बीच पुलिस सूत्रों ने बताया कि पास के कोल्ड स्टोरेज में काम करने वाले कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। इस घटना से राज्य में लोगों में आक्रोश है। इस घटना की निंदा करते हुए विपक्षी टीडीपी के राष्ट्रीय महासचिव नारा लोकेश ने क्षेत्राधिकार के मुद्दों पर जोड़े को एक पुलिस स्टेशन से दूसरे थाने भेजने के लिए पुलिस की आलोचना की है।

फोटो और समाचार साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.