भारत सरकार का सबसे कुशल मंत्रालय कौन सा? राहुल का फिर केंद्र पर हमला

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली
कांग्रेस नेता ने एकबार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। रविवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सवाल किया है कि सरकार का सबसे कुशल मंत्रालय कौन सा है और इसका जवाब भी उन्होंने खुद ही अपने ट्वीट में दिया है।

राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा, ‘भारत सरकार का सबसे कुशल मंत्रालय कौन सा है?’ उसके बाद उन्होंने आगे लिखा, ‘झूठ और खोखले नारे लगाने वाला गुप्त मंत्रालय।’ कांग्रेस नेता वैक्सीन की कमी, जीएसटी और ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने देशभर में ईंधन की कीमतों में हो रही वृद्धि का करते हुए आरोप लगाया कि सरकार देश को लूट रही है।

उन्होंने कहा था, ‘जीडीपी चरमरा रही है, बेरोजगारी बढ़ रही है, ईंधन की कीमतें आसमान छू रही हैं। कितने और तरीकों से भाजपा भारत को लूट रहा है?’ उन्होंने मांग की थी कि टीकाकरण केंद्र में जाने वाले देश के हर नागरिक को टीका लगाया जाए, क्योंकि जिनके पास इंटरनेट की सुविधा नहीं है, उन्हें भी जीने का अधिकार है।

राहुल ने कहा था, ‘वैक्सीन के लिए ऑनलाइन पंजीकरण ही काफी नहीं है। टीकाकरण केंद्र पर जाने वाले हर व्यक्ति को इसका लाभ मिलना चाहिए। जिनके पास इंटरनेट नहीं है, उन्हें भी जीने का अधिकार है।’ वह पिछले कुछ दिनों से गरीबों के टीकाकरण की भी मांग कर रहे हैं।

साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.