राजस्थान में वसुंधरा होंगी CM चेहरा? पूर्व मंत्री रोहिताश्व शर्मा के बयान से BJP में खलबली

राजस्थान में वसुंधरा होंगी CM चेहरा? पूर्व मंत्री रोहिताश्व शर्मा के बयान से BJP में खलबली
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

अलवर। राजस्थान में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में सीएम चेहरे को लेकर बीजेपी में चल रही गुटबाजी के बीच मंगलवार को पूर्व मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता रोहिताश्व शर्मा के एक बयान ने पार्टी में खलबली मचा दी है। अलवर में वसुंधरा जन रसोई के जरिये शक्ति प्रदर्शन के दौरान पूर्व मंत्री शर्मा ने कहा कि पार्टी में चेहरा कहां है? 5-6 लोगों के नाम चल रहे हैं। कोई कहता है ये मुख्यमंत्री बनेगा, कोई कहता है वो मुख्यमंत्री बनेगा। लेकिन एक चेहरा किसी का नहीं है। राजस्थान में सर्वमान्य नेता हैं और आमजन से पूछेंगे तो 10 में से 9 लोग वसुंधरा को बेस्ट सीएम मानते हैं। उन्होंने कहा, वसुंधरा से बड़ा नाम प्रदेश बीजेपी में कोई दूसरा नहीं है।

अलवर में वसुंधरा मंच और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समर्थकों की ओर से राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में वसुंधरा रसोई योजना शुरू कर शक्ति प्रदर्शन किया गया। पार्टी को अप्रत्यक्ष रूप से मैसेज देने की कोशिश की गई है कि वसुंधरा राजे के समर्थक राजे के लिए कुछ भी कर सकते हैं। इसलिए उन्हें पार्टी में साइड लाइन नहीं किया जाना चाहिए। वसुंधरा रसोई का उद्घाटन करने पार्टी के दिग्गज नेता ओर पूर्व मंत्री रोहिताश्व शर्मा पहुंचे थे।


पार्टी से बड़ी हैं वसुंधरा?

वसुंधरा रसोई का उद्घाटन करने के बाद गरीबो को भोजन वितरित किया गया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पूर्व मंत्री रोहिताश्व ने कहा कि यह सोशल संगठन है जो वसुंधरा मंच के नाम से है, जबकि भाजपा एक राजीनीतिक पार्टी है। यह भाजपा का कार्यक्रम नहीं है, वसुंधरा मंच का कार्यक्रम है। पार्टी से बड़ी वसुंधरा राजे हैं क्या? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, राज्य की सबसे बड़ी नेता वसुंधरा राजे हैं।

CM चेहरा कौन?
जब पूर्व मंत्री से पूछा गया कि प्रदेशाध्यक्ष और विपक्ष के नेता क्या हैं? तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी में चेहरा कहां है? 5-6 लोगों का नाम चल रहा है। उनके वक्तव्य और बयान पर फोटो छपते रहते हैं, कोई कहता है ये मुख्यमंत्री बनेगा, कोई कहता है वो मुख्यमंत्री बनेगा। लेकिन एक चेहरा किसी का नहीं है। राजस्थान में वसुंधरा राजे सर्वमान्य नेता हैं और राज्य में 10 लोगों से पूछेंगे तो 9 लोग वसुंधरा को सीएम के रूप में देखते हैं। उनके अलावा कोई एक नाम राज्य में नहीं है, कई नेताओं के नाम पार्टी में चलते रहते हैं।


‘कांग्रेस की एक सीट नहीं आयेगी’!

उन्होंने कहा राजस्थान में कांग्रेस की आने वाले चुनावों में एक भी सीट नहीं आएगी। लेकिन जनता के सोच होती है जिसमें पार्टी के सीएम का चुनाव में एक चेहरा होता है। वसुंधरा का नाम लोगों की पसंद है। इस दौरान बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर रोहिताश्व शर्मा ने कांग्रेस सरकार पर भी जमकर हमला बोला।

साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.