दिल्ली-नोएडा में सुबह-सुबह बारिश, जानें इस हफ्ते कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

दिल्ली-नोएडा में सुबह-सुबह बारिश, जानें इस हफ्ते कैसा रहेगा मौसम का मिजाज
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

नई दिल्ली
देश के कई हिस्सों में मौसम का मिजाज बदलने लगा है। दिल्ली-एनसीआर में भी सुबह-सुबह हुई बारिश ने मौसम सुहाना कर दिया। दिल्ली के अलावा पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में धूल भरी आंधी के और गरज के साथ बौछारें पड़ने के आसार हैं। दक्षिण भारत के कुछ हिस्सों में बारिश की संभावना है।

दिल्ली-नोएडा में बारिश से मौसम हुआ सुहाना
बुधवार को दिल्ली-एनसीआर के लोगों का गर्मी से बुरा हाल रहा, लेकिन आज अल सुबह हुई बारिश ने मौसम को सुहाना बना दिया। सुबह 4.30 बजे के आसपास दिल्ली, नोएडा और एनसीआर के कुछ अन्य इलाकों में हल्की बारिश हुई जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली। आज शाम में भी हो सकती है।

अगले तीन दिनों तक दिल्ली में बारिश
मौसम विभाग के मुताबिक, राजधानी दिल्ली और आसपास के इलाकों में अगले तीन दिनों तक बारिश होने की संभावना है। पूर्वानुमान के मुताबिक, गुरुवार से लेकर शनिवार तक दिल्ली में हल्की से बहुत हल्की बारिश हो सकती है। वहीं, हफ्ते के बचे हुए दिनों में आसमान में बादल छाए रह सकते हैं।

असम से लेकर कर्नाटक तक बारिश
मौसम की जानकारी देने वाली वेबसाइट स्काईमेट के मुताबिक, अगले 24 घंटे के दौरान पश्चिम बंगाल, सिक्किम, असम, मेघालय, पूर्वी बिहार, ओडिशा और झारखंड के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। पश्चिमी हिमालय के बाकी हिस्सों, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, आंतरिक कर्नाटक, दक्षिण मध्य महाराष्ट्र, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.