'लाशों पर राजनीति करने की दीदी की पुरानी आदत', आसनसोल में ममता पर बरसे पीएम मोदी

'लाशों पर राजनीति करने की दीदी की पुरानी आदत', आसनसोल में ममता पर बरसे पीएम मोदी
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

आसनसोल (पश्चिम बंगाल)
एक ओर पश्चिम बंगाल में पांचवें चरण का मतदान चल रहा है तो दूसरी ओर प्रधानमंत्री बंगाल के आसनसोल में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। जनसभा को संबोधित करते हुए पर जमकर हमला बोला।

प्रधानमंत्री ने कहा कि शवों पर राजनीति करने की दीदी की बहुत पुरानी आदत है। ऑडियो क्लिप में ममता बनर्जी सीतलकूची से टीएमसी उम्मीदवार से कथित तौर पर यह कहती सुनाई देती हैं कि वह सीआईएसएफ कर्मियों द्वारा चलाई गई गोली से मारे गए 4 लोगों के शवों के साथ रैलियां करें। वहीं, टीएमसी ने ऑडियो क्लिप को फर्जी करार दिया है। मोदी ने कहा कि दीदी ओ दीदी..ओ आदरणीय दीदी। इस बार बंगाल के लोगों ने आपके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस बार आपको जनता सबक सिखा देगी।

मोदी ने कहा कि कूचबिहार में जो हुआ, उस पर कल एक ऑडियो टेप आपने सुना होगा। लोगों की दुखद मृत्यु के बाद दीदी किस तरह राजनीति कर रही हैं, ये इस ऑडियो से सामने आता है। इस ऑडियो में कूचबिहार के टीएमसी नेता को कहा जा रहा है कि मारे गए लोगों के शवों के साथ रैली करो।

प्रधानमंत्री ने कहा कि साइकिल से लेकर रेल, कागज से लेकर स्टील, एल्युमिनियम से लेकर कांच तक पूरे भारत के लोग ऐसी फैक्ट्रियों में काम करने के लिए यहां आते हैं। एक तरह से आसनसोल मिनी इंडिया है। भारत के सभी कोनों से लोग यहां देखे जाते हैं। लेकिन बंगाल के गोवंश की कुप्रथा ने आसनसोल को प्रभावित किया।

साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.