राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक, माल्यार्पण के दौरान लगा करंट

राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक, माल्यार्पण के दौरान लगा करंट
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

आगरा. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आगरा में महाराज अग्रसेन की मूर्ति पर माल्यार्पण के दौरान करंट लग गया. हालांकि राहुल गांधी इस हादसे के बाद भी पूरी तरह कुशल हैं. राहुल ने जैसे ही माल्यार्पण करने  के लिए हाथ ऊपर उठाया, ऊपर बिजली की नंगी तार में उनका हाथ छू गया.  हालांकि तार में कम क्षमता का करंट पास कर रहा था इसलिए उन्हें ज्यादा गंभीर नुकसान नहीं हुआ.

इस हादसे ने एक बार फिर राहुल गांधी की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिये हैं. राहुल गांधी जहां माल्यार्पण करने पहुंचे थे, आयोजकों को वहां ऊपर बिजली की नंगी तार पर ध्यान देना चाहिए था. अगर तार में ज्यादा करंट होता, तो राहुल गांधी को इससे बड़ा नुकसान हो सकता था. इस दौरान राहुल गांधी के साथ प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर भी मौजूद थे. यह पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर चूक हुई है. इससे पहले भी एक सभा में कांग्रेसी सुरक्षा बलों से उलझ गये थे. इसके अलावा एक रोड शो के दौरान राहुल गांधी पर चप्पल फेंकने की कोशिश भी की गयी थी. राहुल गांधी इन दिनों उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने में लगे हैं. राहुल कई जगहों पर घूमकर खाट सभा और रोड शो कर रहे हैं.

आगरा में रोड शो के दौरान राहुल ने केंद्र और उत्तर प्रदेश की मौजूदा सरकार पर भी जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, कांग्रेस शासन में इतनी बेरोजगारी नहीं थी. नरेंद्र मोदी ने वादा किया था कि वो हर साल 2 करोड़ लोगों को रोजगार देंगे. किसानों, छोटे व्यापारियों और जनता को जो पैसा योजनाओं के माध्यम से कांग्रेस सरकार देती थी, वो पैसा भी सरकार ने उद्योगपतियों को दे दिया है.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.