ओवैसी के गढ़ में योगी, भगवामय रोडशो के बीच गूंज रहा….जियो रे बाहुबली… जय श्री राम

ओवैसी के गढ़ में योगी, भगवामय रोडशो के बीच गूंज रहा….जियो रे बाहुबली… जय श्री राम
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

हैदराबाद
तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में होने वाले ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन चुनाव (Hyderabad Municipal Corporation Elections) से पहले बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। हैदराबाद के चुनाव में बीजेपी ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से लेकर यूपी के सीएम को प्रचार में उतार दिया है। हैदराबाद में हो रहे चुनाव से पहले सीएम योगी शनिवार को यहां प्रचार के लिए पहुंचे तो जिले के तमाम इलाके भगवामय नजर आए। इस दौरान सुपरहिट फिल्म बाहुबली का गाना ‘जियो रे बाहुबली’ भी रोड शो में बजता दिखा।

तय कार्यक्रम के अनुसार, सीएम योगी भी शनिवार को यहां बड़ा रोड शो करने के लिए पहुंचे हैं। उनके साथ बीजेपी के स्थानीय नेताओं समेत दक्षिण भारत में बीजेपी नेतृत्व के कई चेहरे होंगे।

हैदराबाद में सीएम योगी के रोड शो के लिए बीजेपी ने बड़े पैमाने पर तैयारी की है। इसके अलावा जिले के उन रास्तों को भगवा रंग से सजा दिया गया है, जहां से योगी का रोड शो कार्यकर्ताओं के संग गुजरेगा।

नड्डा ने भी किया था रोड शो
सीएम योगी से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हैदराबाद में शुक्रवार को रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके दौरे से पहले कहा जा रहा था कि एक पार्टी अध्यक्ष ‘गली के चुनाव’ के लिए आ रहे हैं। ऐसा कहना हैदराबाद के वोटरों का अपमान है।

शीर्ष नेताओं के आने पर ओवैसी ने उठाए सवाल, मिला ये जवाब
नड्डा ने कहा, ‘मेरे आने से पहले कहा गया कि एक पार्टी प्रेजिडेंट गली के चुनाव के लिए आ रहा है। यह हैदराबाद के वोटरों का अपमान है। 74 लाख वोटर, 5 लोकसभा सीट और 24 विधानसभा क्षेत्र, 1 करोड़ से ज्यादा आबादी- क्या यह आपके लिए गली है? ये कुछ भी कहें, हम इनके भ्रष्टाचार को नेस्तनाबूद करने के लिए हर जगह जाएंगे।’ हैदराबाद में 1 दिसंबर को स्थानीय निकाय चुनाव होने हैं।

बीजेपी के आक्रामक प्रचार ने बदली तस्वीर
दरअसल, बीजेपी के आक्रामक प्रचार ने हैदराबाद के इस लोकल चुनाव को महत्वपूर्ण बना दिया है। बीजेपी के कई बड़े नेता ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन चुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने भी हाल ही में केसीआर सरकार के खिलाफ ‘चार्जशीट’ जारी किया था। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी शनिवार को यहां प्रचार करने आ रहे हैं।

साभार : नवभारत टाइम्स

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.