पाक पत्रकार का कंगना को जवाब, 'पाक के बिना लड़ें अपनी लड़ाई'

पाक पत्रकार का कंगना को जवाब, 'पाक के बिना लड़ें अपनी लड़ाई'
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

इस्लामाबाद
बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड पर कई आरोप लगा चुकीं ऐक्ट्रेस कंगना रनौत की महाराष्ट्र सरकार और BMC (बृह्नमुंबई महानगरपालिका) के साथ जंग छिड़ गई है। BMC ने कंगना के ऑफिस को तोड़ डाला जिस पर कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान से कर दी। इस पर पाकिस्तान की मशहूर पत्रकार मेहर तरार ने उन्हें जवाब दिया जिस पर लोगों ने उन्हें ही घेर लिया।

‘पाक का नाम न लें’
दरअसल, रनौत के ऑफिस को अवैध तरीके से बना हुआ बताकर BMC ने वहां तोड़फोड़ की है। कंगना का यह ऑफिस उनका सपना था और उन्होंने इसे 48 करोड़ की लागत से खरीदा था। इस बीच कंगना ने तस्वीरें ट्वीट करते हुए मुंबई की तुलना फिर पाकिस्तान से की। इस पर मेहर ने ट्वीट किया- ‘डियर कंगना, प्लीज अपनी राजनीतिक/कोई और लड़ाई हमारे देश का नाम लिए बिना लड़िए। पाकिस्तान में नैशनल हीरोज के घर या दफ्तर नहीं ढहाए जाते हैं।’ इससे पहले भी कंगना ने मुंबई की तुलना PoK (पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर) से की थी।

लोगों के सवालों में घिरीं मेहर
मेहर के ट्वीट पर लोगों ने उनसे ही सवाल करने शुरू कर दिए। ट्विटर यूजर्स ने कहा कि पाकिस्तान का नाम आखिर क्यों न लिया जाए। पाकिस्तान में किसी के किसा का घर ढहाना तो दूर, आतंकवादियों को ही छत देना सबसे आम है। गौरतलब है कि हाल ही में पाकिस्तान ने एक लिस्ट जारी कर 88 आतंकी संगठनों और उनके आकाओं पर प्रतिबंध लगाए थे। इसके साथ ही उसने माना था कि उसकी जमीन पर हाफिज सईद और मसूद अजहर जैसे आतंकियों के साथ दाऊद इब्राहिम भी आराम से रह रहा है। वहीं, कंगना के आलोचकों ने भी कहा कि कंगना नैशनल हीरो नहीं हैं।

रिया का लिया पक्ष
इससे पहले मेहर ने ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का भी बचाव किया था। उन्होंने ट्वीट किया, ‘रिया का दिमाग सुन्न करने वाला मीडिया ट्रायल और मीडिया लिंचिंग। हम में से जिन लोगों ने मीडिया ट्रायल का सामना किया है, हमें पता है कि वह किन हालात से गुजर रही हैं। सिर्फ इसलिए कि वह किसी ऐसे शख्स के साथ जुड़ी थीं जिनकी अचानक मौत ने लाखों को झकझोर दिया है। वही सुशांत जो जिंदा रहते हुए किसी को नहीं दिखते थे।’

सुनंदा पुष्कर केस में चर्चितबता दें कि मेहर भारत में उस वक्त चर्चा में आई थीं जब कांग्रेस नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। दरअसल, सुनंदा ने पाकिस्तान पत्रकार मेहर तरार पर थरूर को प्रेमजाल में फंसाने का आरोप लगाया था और दोनों के कई पर्सनल किस्म के ट्वीट आम किए थे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.