जदयू अपना जानें, कांग्रेस के साथ करेंगे रैली : लालू

जदयू अपना जानें, कांग्रेस के साथ करेंगे रैली : लालू
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail
पटना : सदाकत आश्रम में किसी समारोह को लेकर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पहली बार पहुंचने पर तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गयी है. वैसे मुख्यमंत्रित्व काल में इफ्तार पार्टी सहित अन्य कार्यक्रम में वे शिरकत कर चुके हैं. सदाकत आश्रम में सोमवार को स्वतंत्रता सेनानी विष्णुदेव प्रसाद यादव के 97वें जन्म दिवस पर उनकी जीवनी से संबंधित पुस्तक सबसे पहले देश बाद में शेष पुस्तक का िवमोचन समारोह के बाद लालू प्रसाद ने नोटबंदी को लेकर कहा कि कांग्रेस के साथ राजद रैली करेगा. इसको लेकर सोनिया गांधी से बातचीत हो रही है. जदयू के नोटबंदी को लेकर उन्होंने कहा कि यह तो जदयू वाले जानें. नोटबंदी को लेकर वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बरसे. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी महात्मा गांधी बनना चाहते हैं.
सात जनम अवतार लेने पर भी वह गांधी नहीं बन पायेंगे. यूपी में चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि अखिलेश सिंह के साथ कांग्रेस के गंठबंधन को लेकर बातचीत हो रही है. वहीं, पुस्तक का िवमोचन करते हुए लालू प्रसाद ने स्वतंत्रता सेनानी विष्णुदेव प्रसाद यादव के स्वस्थ व दीर्घायु होने की कामना की. उन्होंने  सदाकत आश्रम की जमीन को सराहा. इस जमीन से आजादी की लड़ाई लड़ी गयी. वह भाग्यशाली हैं कि ब्रजकिशोर हॉल में उनके मुख्यमंत्री के चयन के लिए वोटिंग हुई थी. इस भूमि को वह नमन करते हैं.
नाव हादसा पर लालू प्रसाद ने कहा कि वहां व्यवस्था ठीक नहीं होने पर गांधी मैदान में आयोजन करना चाहिए था. हादसा पर जब छपरा डीएम से बात की तो कहा गया कि मुख्यमंत्री कार्यक्रम का उद्घाटन करने आ रहे हैं. इसलिए हमसे केवल फोर्स मांगा गया था. इसमें लापरवाही हुई है. समारोह में सेवानिवृत्त न्यायाधीश राजेंद्र प्रसाद ने कहा कि पुस्तक पढ़ने से पता चला है कि स्वतंत्रता सेनानियों ने क्या-क्या सितम झेले.समारोह की अध्यक्षता करते हुए डाॅ अशोक चौधरी ने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद महागंठबंधन के बड़े नेता हैं.
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.