पाक हादसा: 9 मासूम 31 महिलाएं, पूरी लिस्ट – Watchnews24x7.com

पाक हादसा: 9 मासूम 31 महिलाएं, पूरी लिस्ट

पाक हादसा: 9 मासूम 31 महिलाएं, पूरी लिस्ट
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

कराची
पाकिस्तान में एक भयानक हादसा हुआ है, जिसमें एक विमान दुर्घटनाग्रस्त (Pakistan airline crash) हो गया है। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स की तरफ से जारी लिस्ट के मुताबिक विमान में 91 यात्री (passenger details of crahsed pak plane) सवार थे। इसमें 51 पुरुष, 31 महिलाएं और 9 बच्चे सवार थे। इसके अलावा विमान में 12 फ्लाइट क्रू मेंबर भी थे।

जो लिस्ट पाकिस्तान एयरलाइन्स ने जारी की है, उसमें 85 लोगों के नाम हैं, जबकि ये साफ लिखा गया है 91 यात्री सवार थे। यानी 6 बच्चे ऐसे होंगे, जिनकी उम्र कम होने की वजह से उनका टिकट नहीं लगा होगा, इसलिए उनका नाम यात्रियों की लिस्ट में नहीं है। देखिए इन 85 लोगों के नामों की पूरी लिस्ट, जो पाकिस्तान एयरलाइन्स ने जारी की है।

यह भी पढ़ें-

पाकिस्तान में हुए इस हादसे में अभी भी राहत बचाव कार्य चल रहा है। ये विमान रिहायशी इलाके में गिरा था, जिसकी वजह से वहां के भी बहुत सारे लोग घायल हुए हैं और कुछ की मौत भी हुई है। लोग भी बहुत परेशान हैं, जिनके बच्चे या परिजन हादसे के बाद से नहीं मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

पाकिस्तान में शुक्रवार की दोपहर भयानक तबाही और दिल दहला देने वाला मंजर लेकर आई। दोपहर करीब 2:45 बजे कराची एयरपोर्ट के पास एक रिहायशी इलाके में एक प्लेन जा गिरा। लाहौर से कराची आ रहा यह प्लेन जिन्नाह एयरपोर्ट पर लैंड होना था।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *