मामी-भांजे में प्यार, जन्मा बच्चा, उठाया ये कदम

मामी-भांजे में प्यार, जन्मा बच्चा, उठाया ये कदम
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

भिंड
लॉकडाउन के दौरान मध्यप्रदेश के भिंड जिले से अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। यहां भांजे को अपनी मामी से प्यार हो गया। भांजे के प्यार में पागल मामी बच्चे के साथ उसके घर रहने पहुंच गई। मामी के गायब होने की खबर परिजनों ने पुलिस को दी। मामी को जैसे ही पता चला कि पुलिस यहां आ रही है, तो उसने खौफनाक कदम उठा लिया। अब वह अस्पताल में भर्ती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भिंड जिले के चरथर गांव का रहने वाले युवक का ग्वालियर के बिरलानगर स्थित रहने वाले अपने मामा के घर आना जाना था। इस दौरान उसे मामी से अफेयर हो गया। मामी के साथ 6 साल से युवक का अफेयर चल रहा था। दोनों एक-दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते थे। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने हैं।

बच्चे को दिया जन्म
जानकारी के अनुसार 6 सालों में मामी और भांजे में कई बार शारीरिक संबंध भी बने। दोनों की प्रेम की निशानी में मामी ने एक बच्चे को भी जन्म दिया। मामा को जैसे ही इसके बारे में पता चला तो पत्नी के साथ मारपीट भी की। लेकिन दोनों के संबंध खत्म नहीं हुआ। पाबंदियों के बीच प्यार और परवान चढ़ने लगा।

13 मई को भाग गई मामी
परिवार वालों की प्रताड़ना से तंग आकर मामी 13 मई को घर छोड़कर भाग गई। ग्वालियर से भागकर वह भिंड स्थित भांजे के घर पहुंच गई। लेकिन युवक मामी को लेकर बरुआ नगर इलाके में किराए के मकान में रहने लगे। रविवार को भांजा सिलेंडर भरवाने के लिए घर से निकला। परिजनों ने उसे बाजार में देख लिया। उसके पीछा करते हुए घर पहुंच गए।

काट लिया गला
उसके बाद युवक के परिजनों ने इसकी खबर पुलिस को दी। मामी को लगा कि पुलिस के आने के बाद हम भांजे से दूर हो जाएंगे। जुदाई के डर से उसने चाकू से गला रेत लिया। प्रेमिका के बाद प्रेमी ने भी अपने हाथ का नस काट लिया। उसके बाद परिजनों ने दोनों से चाकू छिना। दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां मामी की हालत गंभीर बनी हुई है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

WatchNews 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.