टिकटॉक गर्ल के पास इमरान खान के क्या राज?

टिकटॉक गर्ल के पास इमरान खान के क्या राज?
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

इस्लामाबादपाकिस्तान में टिक टॉक गर्ल इन दिनों चर्चा के केंद्र में हैं। यहां तक कि उनके विडियोज के चलते इमरान खान सरकार तक में हलचल है। पिछले ही दिनों उन्होंने बड़बोले बयानों के चलते चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान के को लेकर एक विडियो जारी किया था, जिस पर खासा विवाद हुआ था और अब उन्होंने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को भी घसीटते हुए उनका भी विडियो जारी करने की धमकी दी है।

दरअसल हरीम शाह ने रशीद शेख की ओर से सीक्रट विडियो कॉल्स के विडियो सोशल मीडिया पर डाल दिए थे। इस पर काफी विवाद हुए तो उन्होंने इन्हें डिलीट भी कर दिया था। हालांकि पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के कार्यकर्ताओं की ओर से अब भी उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इस पर हरीम शाह धमकी दी है कि यदि पीटीआई के वर्कर नहीं माने तो वह पीएम इमरान खान का भी विडियो रिलीज कर देंगी।

हरीम की धमकी, …तो इमरान के विडियो भी डाल दूंगी
हरीम शाह ने ट्वीट किया, ‘पीटीआई वाले फजूल की बकवास गालियां बककर गुस्सा न दिलाएं। यह न हो कि खान साहब कि भी विडियो लगा लूं। हालांकि इस ट्वीट को उन्होंने बाद डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक लोगों ने उनके इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लिया था। सिर्फ उनके कहने पर ही यह माफी वाला विडियो डाला है।’ दरअसल रशीद के विडियो को लेकर विवाद के बाद हरीम ने एक और विडियो जारी करते हुए माफी तक मांग ली थी।

हरीम का दावा, वॉट्सऐप कॉल करते थे शेख रशीद
टिकटॉक गर्ल ने दावा किया था कि शेख रशीद ने उन्हें आपत्तिजनक विडियोज भेजे थे। इसके अलावा वह उन्हें वॉट्सऐप पर विडियो कॉल किया करते थे। हरीम शाह की ओर से यह दावा किए जाने के बाद से ही वह ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं।

‘शेख रशीद ही नहीं और भी मंत्रियों के हैं विडियो’
यही नहीं एक और विडियो जारी हरीम शाह ने कहा है कि हमारे पास बहुत से लोगों के बारे में प्रूफ हैं, लेकिन हम उन्हें एक्सपोज नहीं कर रहे। यदि हम करना चाहते तो अब तक कर देते। हमारे पास कई मंत्रियों के सबूत हैं, लेकिन हमने कोई विडियो नहीं डाला।

इमरान की कुर्सी पर बैठकर विवादों में आई थीं हरीम
कुछ दिनों पहले भी हरीम शाह चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने बेहद संवेदनशील माने जाने वाले विदेश मंत्रालय में घुसकर वीडियो बनाया था। शाह ने उस कुर्सी पर बैठकर टिकटॉक विडियो बनाया था जिस पर प्रधानमंत्री इमरान खान खुद बैठते हैं।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.