‘बाथरूम, लाइट का उद्‌घाटन हमारे लिए सौभाग्य की बात’

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

प्रमुख संवाददाता, नोएडा

बाथरूम और लाइट का उद‌्घाटन करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। बड़े प्रॉजेक्टों का उद‌्घाटन करने से मंत्री बड़े नहीं हो जाते। इंफ्रास्ट्रक्चर के काम बिल्कुल फिक्स डेडलाइन पर कर पाना संभव नहीं हो पाता है, थोड़े बहुत आगे पीछे हो ही जाते हैं। नोएडा अब नए रूप में विकसित हो रहा है। यह विकास के कामों से ज्यादा महत्वपूर्ण है। यह कहना है कि प्रदेश के औद्योगिक मंत्री सतीश महाना का। उन्होंने बुधवार को सेक्टर-14ए में एंट्री गेट पर लगी फैंसी लाइट का उद‌्घाटन किया।

दरअसल एनबीटी ने उनसे पूछा था कि पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने नोएडा में सार्वजनिक बाथरूम का और आपने फैंसी लाइट का उद‌्घाटन किया है, जबकि पिछले 6 महीने से नोएडा में 6 प्रॉजेक्टों को उद‌्घाटन का इंतजार है। लगातार उनकी डेडलाइन बदल रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 10 महीने पहले दो एलिवेटेड रोड का शिलान्यास किया था। अथॉरिटी अभी तक उनका काम शुरू नहीं करा पाई है। मंत्री सतीश महाना ने कहा कि इस तरह की देरी कभी-कभी हो जाती है। उन्होंने कहा कि सफाई के काम हमारे पीएम की प्राथमिकता में हैं तो हमें भी सफाई से जुड़े किसी भी छोटे से छोटे काम को करने में कोई परहेज नहीं। इसके अलावा उन्होंने बिल्डर के मुद्दे पर कहा कि हम लोग नोएडा में सवा लाख लोगों को फ्लैट दिला चुके हैं। इससे पहले बायर्स बुरी तरह फंसे हुए थे। पब्लिक के जुड़े कामों को हम पूरी प्राथमिकता से कर रहे हैं।

Source: Uttarpradesh

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.