धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने फिल्मी अदाकारों के दर्ज किए बयान

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

B- सिहानी गेट थाने पहुंचे फिल्म स्टार जरीन खान व राजीव खंडेलवाल के वकील

एनबीटी न्यूज, गाजियाबादB

सिहानी गेट थाना पुलिस ने धोखाधड़ी के विवाद में फंसी फिल्म ‘अमर मस्ट डाई’ के अदाकारों के बयान दर्ज किए हैं। अभी तक इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली जरीन खान और राजीव खंडेलवाल के बयान हुए हैं। इन दोनों कलाकारों ने अपने वकील के जरिए पुलिस को बयान दिए हैं। इसमें बताया है कि उनका इस धोखाधड़ी से कोई संबंध नहीं है। फिलहाल यह फिल्म रिलीज नहीं हुई है।

B2016 का है मामलाB

इस मामले की सुनवाई एसीजेएम-8 की कोर्ट में लंबित है। इस मामले में राजनगर निवासी सतेंद्र त्यागी ने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि इस फिल्म का निर्माण रेमो डिसूजा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले हुआ था। इसके लिए सतेंद्र को रेमो ने ही सलेक्ट किया था और उसी ने उन्हें पैसे भी दिए थे। यह फिल्म 2013 में बनकर तैयार हो गई थी। इसके बाद दोनों कलाकारों के साथ रेमो डिसूजा ने वर्ष 2013 में ही मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया था कि अगले एक महीने के अंदर फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा। लेकिन अभी तक फिल्म को रिलीज नहीं किया गया है।

Bरेमो का पहले ही दर्ज हो चुका है बयानB

पुलिस ने बताया कि रेमो डिसूजा का बयान पहले ही दर्ज हो चुका है। इसमें रेमो ने यह स्वीकार किया है कि फिल्म में पीड़ित का पैसा लगा है, लेकिन फिल्म बनने के बाद पीड़ित ओरिजनल रील लेकर गाजियाबाद चला गया था। मामले की जांच से जुड़े पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रेमो डिसूजा और फिल्म कलाकारों के बयान में काफी अंतर है।

Source: Uttarpradesh

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.