महराजगंज: लाठी वाले गार्ड के भरोसे बैंक की सुरक्षा, लुटेरों ने दिनदहाड़े लूटे 13 लाख रुपये

महराजगंज: लाठी वाले गार्ड के भरोसे बैंक की सुरक्षा, लुटेरों ने दिनदहाड़े लूटे 13 लाख रुपये
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

महराजगंज
उत्तर प्रदेश के महरागंज जिले के आनंदनगर कस्बे में नकाबपोश बदमाशों ने एचडीएफसी बैंक की शाखा को लिया। असलहे के बल पर लुटेरे 13 लाख रुपये ले भागे जबकि हाथ से छूट जाने की वजह से 3 लाख रुपये बच गए। की खबर से पुलिस में हड़कंप मच गया। एडीजी जोन दावा शेरपा भी बैंक पर पहुंच गए।

पुलिस के अनुसार, आनंदनगर कस्बे में एचडीएफसी फरेंदा की शाखा है। गुरुवार को दोपहर 12.15 के करीब बैंक में कामकाज हो रहा था। दो ग्राहक मौजूद थे जबकि बैंक प्रबंधक फैज आजमी समेत सात कर्मचारी काम कर रहे थे। बैंक में डंडाधारी गार्ड भी मौजूद था। इसी दौरान चार नकाबपोश बदमाश बैंक में दाखिल हुए। उनके दोनों हाथों में असलहे लहरा रहे थे। उन्होंने सभी लोगों को कवर किया और धमकाया कि मोबाइल मेज पर रख दिए जाएं। इसके बाद वे कैशियर शिवम ओझा को रुपये एक बैग में रखने के लिए धमकाने लगे। कैशियर के पास सिर्फ 5 लाख थे, तब बदमाशों ने चेस्ट खुलवाया और रकम निकलवाई। कुल 16 लाख रुपये लेकर लुटेरे भागने लगे लेकिन तीन लाख उनसे छूट गए। 13 लाख रुपये लेकर वे बाइक से भाग निकले। लुटेरों ने जाते वक्त बैंक का शटर गिरा दिया।

मौके पर पहुंचे एसपी, एडीजी और आईजी
बदमाशों में से दो के चेहरे पर नकाब (मास्क) और कैप लगा था जबकि दो ने हेल्मेट लगा रखे थे। किसी का भी चेहरा नहीं दिख रहा था। बैंक लुट जाने की खबर जैसे ही पुलिस को लगी, हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंची और उसने अधिकारियों को सूचना दी। एसपी, एडीजी जोन दावा शेरपा और आईजी जयनारायण सिंह भी गोरखपुर से फरेंदा पहुंच गए। उन्होंने लूट की वारदात का ब्योरा जुटाया। गनीमत रही कि लुटेरों ने सीसीटीवी कैमरों के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की। लुटेरों की पूरी करतूत कैमरे में कैद हो गई है।

मामले में गोरखपुर जोन के एडीजी दावा शेरपा ने कहा कि लूट की वारदात का खुलासा करने के लिए कई टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Source: Uttarpradesh

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.