अलीगढ़ में बच्ची से दरिंदगी पर देशभर में उमड़ा गुस्सा, मांगा इंसाफ

अलीगढ़ में बच्ची से दरिंदगी पर देशभर में उमड़ा गुस्सा, मांगा इंसाफ
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

अलीगढ : अलीगढ़ में बच्ची से दरिंदगी पर देश में गुस्सा है. बच्ची से दरिंदगी को लेकर लोगो ने इंसाफ की मांग की है.  मां-बाप द्वारा उधार लिए गए महज 10 हजार रुपये न चुकाने पर अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्याकर आंखें निकालने के मामले में पीड़ित परिवार ने हत्यारों के लिए फांसी की मांग की है। उन्हें राजनीति, खेल और बॉलिवुड की तमाम हस्तियों का भी समर्थन मिल रहा है।

दूसरी ओर, मामला सुर्खियों में आने के बाद डीजी लॉ एंड आर्डर आनंद कुमार ने अलीगढ़ के एसपी ग्रामीण की अगुआई में एसआईटी गठित कर दी है। साथ ही डीजीपी मुख्यालय ने एसएसपी अलीगढ़ से पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की है। राष्ट्रीय बाल आयोग ने भी पुलिस से रिपोर्ट तलब की है।

मामला तूल पकड़ने के बाद गुरुवार देर रात पांच पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया था। आरोप है कि बच्ची जब गायब हुई थी, तो इन्होंने रिपोर्ट नहीं लिखी थी और जांच में भी देरी की। पीड़ित परिवार ने जब प्रदर्शन शुरू किया और आत्महत्या की धमकी दी, तब पुलिस जागी दो लोगों की गिरफ्तारी की गई।

इधर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट से मामले ने तूल पकड़ा। राहुल ने लिखा कि बच्ची की भयावह हत्या से वह सदमे में हैं। कोई इंसान एक बच्ची से ऐसी बर्बरता कैसे कर सकता है … यूपी पुलिस को हत्यारों को सजा दिलाने के लिए तेजी से कार्रवाई करनी चाहिए। पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने इसे अमानवीय बताते हुए कहा कि इस घटना ने उन्हें हिलाकर रख दिया है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.