रांची के छात्र आकाशदीप को गूगल ने किया पुरस्कृत

रांची के छात्र आकाशदीप को गूगल ने किया पुरस्कृत
Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail
रांची: कलाकृति स्कूल ऑफ आर्ट्स के छात्र आकाशदीप को गूगल ने पुरस्कृत किया है़   डूडल फॉर गूगल कांटेस्ट के फाइनल में झारखंड से आकाश एकमात्र प्रतिभागी हैं. अंतिम चयन हेतु ऑनलाइन वोटिंग https://doodles.google.co.in/d4g/vote.html#d=d3-1 पर 10 नवंबर मध्यरात्रि तक की जा सकती है़ .
झारखंडवासियों से आकाशदीप को वोट करने की अपील की गयी है़   विजेता डूडल को बाल दिवस के दिन  14 नवंबर को 24 घंटे तक गूगल भारत के मुख्य पृष्ठ पर प्रदर्शित किया जायेगा़   आकाश को दिल्ली स्थित गूगल के मुख्यालय में आयोजित पुरस्कार समारोह में आमंत्रित किया गया था़   जहां पोगो चैनल के प्रसिद्ध मैड कार्यक्रम के रॉब ने पुरस्कृत किया़   आकाशदीप के रांची लौटने पर बुधवार को कलाकृति के छात्रों ने स्वागत किया़   कलाकृति स्कूल ऑफ आर्ट्स डोरंडा के छात्र आकाशदीप का चयन कक्षा 7-10 में अंतिम चार प्रतिभागियों में हुआ है़.

मौके पर कला शिक्षक व संस्थान के निदेशक धनंजय कुमार ने आकाशदीप को बधाई दी है़   इस वर्ष के प्रतियोगिता का विषय ‘ अगर मैं किसी को कुछ सीखा सकता / सकती, तो वह यह होता’  रखा गया था. निर्णायक मंडली में रयान जर्मिक (डूडल गूगल टीम प्रमुख), रॉब (कला और शिल्प विशेषज्ञ ), अजित निनान (कार्टूनिस्ट ) एवं सैवियो मैस्करेनहास (कला निर्देशक, बाल प्रकाशन – अमर चित्र कथा ) थे़.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

watchm7j

Leave a Reply

Your email address will not be published.